जिम्मेदारी : बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय को मिली नई जिम्मेदारी, बनाये गए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन में परामर्शदात्री समिति के सदस्य

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 24 सितंबर 2021

बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे को नई जिम्मेदारी मिली है । आपको बताते चलें कि विधायक शैलेश पांडेय को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे,बिलासपुर जोन का रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति का सदस्य बनाया गया है । ज्ञात हो कि इससे पहले विधायक शैलेश पांडेय को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे,बिलासपुर का मंडल सदस्य बनाया गया था लेकिन मंडल सदस्य के रूप में 2 साल पूर्ण होने के बाद अब विधायक शैलेश पांडेय को जोन में परामर्शदात्री समिति का सदस्य बनाया गया है ।

 

 

सदस्य बनने कॉपी

समिति का कार्य रेलवे उपयोगकर्ताओं के बेहतर प्रतिनिधित्व की दृष्टि से तथा रेल प्रशासन और उपयोगकर्ताओं के मध्य रेलवे द्वारा उपलब्ध कराई गई सेवाओं से सम्बंधित परामर्श के पर्याप्त अवसर उपलब्ध कराने तथा सेवाओं की दक्षता में सुधार के लिए भारतीय रेल में रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति का कार्य होता है ।

विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे । शैलेश ने कहा कि रेलवे में बिलासपुर का अहम योगदान  है और मैं चाहता हूँ कि मेरी बिलासपुर की जनता को रेलवे की सुविधाओं का अच्छे से लाभ मिले ।

Share
पढ़ें   कोरोना को है हराना : अब बलौदाबाजार जिले में जल्द होगी 600 बिस्तर कोविड सेंटर की शुरुआत, संसदीय सचिव शकुंतला साहू बोली :"लोगों को न हो समस्या इसके लिए युद्धस्तर पर काम जारी, डरिये नहीं हम आपके साथ है"