CG ‘राजनीति’ : कल CM निवास के सामने भाजपा के सभी विधायकों और सांसदों का धरना, कवर्धा मामले को लेकर भाजपा के नेताओं का धरना, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बोले : “निर्दोष लोगों के ऊपर दर्ज FIR वापस हो”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ में कवर्धा मामले को लेकर राजनीति अभी भी गर्म है। कवर्धा मामले को लेकर बीजेपी के सांसद और विधायक कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास के सामने धरना देने वाले हैं । बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कवर्धा मामले में निर्दोष लोगों पर एफ आई आर दर्ज की गई है। एफआईआर को वापस लेने की मंग को लेकर सरकार के खिलाफ कल मुख्यमंत्री निवास के सामने बीजेपी के विधायक और सांसद धरना प्रदर्शन करेंगे ।

 

 

कवर्धा मामले को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस की सरकार के खिलाफ हमला बोलते रही है । इस मामले को लेकर बीजेपी ने कई बार प्रेस वार्ता भी लिया है और सड़कों पर भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है । अब देखने वाली बात है कि कवर्धा मामला कब शांत होता है । कल दोपहर 2 बजे से बीजेपी के सांसद और विधायक धरना देंगे ।

Share
पढ़ें   CG ऑनलाइन ठगी : रिटायर्ड बिजली कर्मचारी से 63 लाख की ऑनलाइन ठगी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, जामताड़ा गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार