यूपी में विधानसभा चुनाव : छत्तीसगढ़ महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के लिए मांगा वोट, हाथरस विधानसभा सीट में बीजेपी के लिए किया धुआंधार प्रचार

Exclusive Latest उत्तरप्रदेश राजनीति

केशव साहू

रायपुर,20 फरवरी 2022

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश में विधानसभा के चुनाव संपन्न हो रहे है । चुनाव में प्रचार करने और बीजेपी को जीत दिलाने छत्तीसगढ़ से बड़ी संख्या में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता यूपी में हैं । यूपी के हाथरस विधानसभा में प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी मंजिला मोहर जी के प्रचार में राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पूजा विधानी, सुनीता नागरानी ने विधानसभा में जाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार प्रसार किया व बीजेपी के प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील भी की।

 

 

प्रचार करती बीजेपी की महिला कार्यकर्ता

यूपी के महिलाओं ने छत्तीसगढ के कार्यकर्तायो का सम्मान किया । वहीं महिला सुरक्षा कार्यक्रम में उपस्थित होकर महिलाओं को संबोधित कर योगी सरकार के कामों को गिनाया तथा पुनः योगी सरकार बनाने के अपील भी की ।

आपको बताते चले कि इस बार यूपी के विधानसभा चुनाव में महिला सुरक्षा का मुद्दा भी काफी प्रभावशील है । यूपी में बीजेपी महिला सुरक्षा को लेकर जनता के बीच जा रही है और वोट देने की अपील भी कर रही है ।

Share
पढ़ें   'गढ़त हे नवा छत्तीसगढ़' : CM भूपेश बघेल के 'छत्तीसगढ़ मॉडल' की हर कोई कर रहा तारीफ, RBI के पूर्व गवर्नर ने पढ़े CM के तारीफों में कसीदे, राजन ने कहा - 'यह देश में सबसे अच्छा बॉटम-अप एप्रोच है'