युवाओं को दे रहा MEDIA24 मंच : MEDIA24 न्यूज़ छात्र-छात्राओं के लिए कराने जा रहा आयोजन, प्रतिभावान युवा खोज के लिए निःशुल्क सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का होगा आयोजन, पढ़ें कैसे आप जीत पाएंगे ढेरों इनाम?

Education Exclusive छत्तीसगढ़ बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

आकेश्वर यादव

बलरामपुर, 22 फरवरी 2022

MEDIA24 न्यूज़ युवाओं को बेहतर मंच देने और उनके ज्ञान को बढ़ाने के लिए एक ऐसे प्रतियोगिता का आयोजन कराने जा रहा है, जिसमें विद्यार्थी अपने कौशल के बल पर इनाम जीतने का हकदार बन सकेंगे । जन सरोकार से जुड़ी खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करने के साथ मीडिया24 न्यूज़ हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते रहता है । इसी कड़ी में हम अब आपके बीच युवाओं के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन कराने जा रहे हैं ।

 

 

बलरामपुर जिले में मीडिया 24 न्यूज़ छात्र-छात्राओं के बीच प्रतिभावान युवा खोज के तर्ज पर शंकरगढ़ में विकासखंड स्तरीय निःशुल्क सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। आपको बताते चले कि पहले भी मीडिया24 न्यूज़ बलरामपुर जिले में ही सफल आयोजन कराया था, जिसमें बहुत से प्रतिभागियों ने भाग लिया था । हमारे आयोजन को उस समय भी लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिला था ।

जो विद्यार्थी सुरक्षा अनुसार इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, वे निश्चित समय अनुसार कक्षा शिक्षक से अपना पंजीयन करवा लेवें।

इस प्रतियोगिता में कौन शामिल हो सकता है?

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी बालक व कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय 11वीं 12वीं व महाविद्यालय शंकरगढ़ में अध्ययनरत हो।

परीक्षा तिथि व समय

परीक्षा तिथि 24 फरवरी 2022 दिन गुरुवार समय 12:00 से 1:00 बजे तक केंद्र छात्र-छात्राओं के अध्ययनरत विद्यालय एवं महाविद्यालय।

पुरस्कार: प्रथम पुरस्कार एक की ₹2100 शील्ड व प्रशस्ति पत्र

द्वितीय :पुरस्कार 1100रुपए सिल्ड व प्रशस्ति पत्र

तृतीय पुरस्कार :₹500 शील्ड व प्रशस्ति पत्र

पढ़ें   दिल्ली वापसी के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने CM हाउस में चक्रधर सिंह सिदार का केक काटकर मनाया जन्मदिन

अन्य 7 प्रतिभागी जिनका अंक अधिकतम हो उनको सील्ड दिया जाएगा।

संपर्क सूत्र
जिला ब्यूरो प्रमुख बलरामपुर आकेश्वर यादव मो. 8319902718, व्हाट्सएप नंबर 9174697582

Share