मौसम अलर्ट : छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले कुछ घण्टों में कई जिलों में जमकर बरसेंगे बादल

Exclusive Latest Weather छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 फरवरी 2022

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है। मौसम विभाग की माने तो अगले कुछ घंटों में कई जगहों में बारिश के आसार है। इधर बीते कुछ दिनों से रुक रुक कर बारिश हो रही है। जिसके चलते तापमान में गिरावट हुई है।

 

 

मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ़ के मौसम के बारे में बात करें तो 2-3 मार्च को बारिश की संभावना है। 3 मार्च को प्रदेश के अलग – अलग हिस्सों में बारिश के आसार है। बता दें कि बीते दो दिनों से सरगुजा संभाग के कई जिलों में बारिश हो रही है। वहीं अब बिलासपुर संभाग के ज्यादातर हिस्सों में बारिश होने का अनुमान है। इधर राजधानी रायपुर और आसपास के इलाकों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है।

अचानक बदले मौसम से जनजीवन प्रभावित

प्रदेश के पेंड्रा जिले सहित आसपास के इलाके में घना कोहरा छाया हुआ है। बता दें कि बारिश के थमने के बाद आज कोहरा नजर आया। वहीं कोहरा के चलते सड़कों में आवागमन प्रभावित हुआ। दिन में भी लोग वाहनों की लाइट जलाकर सफर कर रहे। बीती रात बारिश के साथ ओले गिरे थे। वहीं इलाके में एक बार फिर से ठंड पड़ रही है।

Share
पढ़ें   Exclusive Breaking : BJP अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान, 'हमारी सरकार बनी...तो छत्तीसगढ़ में अपराधियों के घर में बुलडोजर चलेगा, बुलडोजर चलाना ही पड़ेगा...'