हिंदू नववर्ष का स्वागत : हिन्दू नववर्ष के महापर्व पर विहिप ने निकाली भव्य शोभायात्रा, झांकी के साथ जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा बलौदाबाज़ार नगर

Exclusive Latest आस्था छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 अप्रैल 2022

चैत्र नवरात्र एवं विक्रम संवत 2079 भारतीय नववर्ष के आगमन पर पूरे देश के साथ प्रदेश में भी इस बार एक अलग ही माहौल देखने को मिला । प्रदेश के अनेक स्थानों पर नववर्ष के आगमन पर भव्य शोभायात्रा निकाली गई । वही बलौदा बाजार नगर में भी चैत्र नवरात्र एवं विक्रम संवत 2079 भारतीय नववर्ष के आगमन पर भव्य शोभायात्रा, झांकी, गीत-संगीत मे झूमा बलौदाबाजार भारत माता की जय, वंदेमातरम, जय जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा । बलौदाबाजार नगर में हजारों की संख्या मे सम्मिलित हुए । सनातनी सर्व हिंदू समाज के महिला पुरूष युवा एवं बच्चे भगवामय माहौल में नजर आए ।

 

 

विहिप द्वारा इस आयोजन को लेकर विशेष तैयारी की गई थी । विहिप के जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने भारतीय नववर्ष के इस भव्य आयोजन को सफल बनाने हेतु बलौदाबाजार के प्रत्येक सनातनी हिंदू समाज एवं विभिन्न हिंदू संगठनों, महिलाओं बच्चों युवाओं का सर्व हिन्दू सामाज ह्रदय से आभार व्यक्त किया हैं ।

 

अभिषेक तिवारी ने कहा कि जिनका भी इस भव्य आयोजन को सफल बनाने में प्रत्यक्ष,अप्रत्यक्ष एवं परोक्ष रूप से सहयोग प्राप्त हुआ सभी का धन्यवाद । साथ ही सर्व हिन्दू सामाज भविष्य में भी आप सभी से ऐसे ही सहयोग की आशा और अपेक्षा रखतीहैं। साथ ही सभी मीडिया साथियों, पुलिस प्रशासन को सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद ।

Share
पढ़ें   अंतागढ़ को विकास कार्यों की सौगात : पखांजुर में खुलेगा कृषि महाविद्यालय, बांदे को मिला पूर्ण तहसील का दर्जा