CM भूपेश बघेल ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में सफल हुए छत्तीसगढ़ के युवाओं को दी बधाई, CM बोले : “इन युवाओं ने देश की सबसे कठिन परीक्षा में सफल होकर छत्तीसगढ़ को गौरवांन्वित किया है”

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 मई 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा आयोजित की गई सिविल सेवा परीक्षा-2021 में सफल हुए छत्तीसगढ़ के सभी प्रतिभावान युवाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इन युवाओं ने देश की सबसे कठिन परीक्षा में सफल होकर छत्तीसगढ़ को गौरवांन्वित किया है।

 

 

गौरतलब है कि आज यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा-2021 के अंतिम परिणाम जारी हुए, जिसमें छत्तीसगढ़ के युवाओं ने सफलता हासिल की है। इसमें श्रद्धा शुक्ला ने 45वां रैंक, अक्षय पिल्लै ने 51वां रैंक, प्रखर चंद्राकर ने 102वां रैंक, मयंक दुबे ने 147वां रैंक, प्रतीक अग्रवाल ने 156वां रैंक, दिव्यांजलि जयसवाल 216वां रैंक, अभिषेक अग्रवाल ने 252वां रैंक, आकाश शुक्ला ने 390वां रैंक अर्जित कर अंतिम चयन सूची में अपना स्थान सुरक्षित किया है।

Share
पढ़ें   नैनीताल के जंगल में लगी आग हुई बेकाबू : 33.34 हेक्टेयर वन भूमि जलकर स्वाहा; झील से पानी लेकर बुझा रहे हेलिकॉप्टर, आर्मी भी मदद को उतरी