छत्तीसगढ़ : राजधानी के स्वामी आत्मानंद विद्यालय में 5 पदों में भर्ती के लिए जुटे हज़ारों युवा, सुबह 6 बजे से लाइन में लगे युवा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 मई 2022

रायपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूलों में काउंसलर की भर्ती की जानी है । महज 5 पद के लिए 500 से ज्यादा उम्मीदवार इंटरव्यू देने पहुंच गए हैं । भर्ती की प्रक्रिया रायपुर के बैरन बाजार स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में की जा रही है।

 

 

सोमवार को सुबह से ही कॉलेज कैंपस में बड़ी भीड़ नजर आ रही है । दूर दराज के गांवों से भी बेरोजगार युवा यहां पहुंचे हुए हैं। भर्ती प्रक्रिया के लिए सुबह 9:00 बजे का समय दिया गया था, मगर सुबह 6:00 बजे से ही लाइन लगाकर बेरोजगार युवा कॉलेज के गेट के बाहर खड़े नजर आए।

इसके बाद रजिस्ट्रेशन और दस्तावेजों के सत्यापन के बाद इंटरव्यू लिया जाना था। इस दौरान भीड़ में धक्का-मुक्की देर तक होती रही।

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि स्वामी आत्मानंद स्कूलों में कोऑर्डिनेटर कम काउंसलर के पद पर 5 स्कूलों में एक-एक पद पर भर्ती की जानी है। इस भर्ती के तहत चुने गए उम्मीदवारों को स्कूल मैनेजमेंट और संचालन समिति की तरफ से हर महीने ₹15000 का मानदेय दिया जाएगा। रायपुर के पंडित आर डी तिवारी , बीपी पुजारी , शहीद स्मारक , माना कैंप और बिन्नी सोनकर शासकीय अंग्रेजी स्कूल मैं यह भर्ती की जा रही है।

Share
पढ़ें   राजनैतिक दलों के समक्ष हुआ ईवीएम एवं वीवी पैट का रेण्डमाईजेशन