पंडित प्रदीप मिश्रा जी LIVE : धर्मांतरण और हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे पर बोले पंडित प्रदीप मिश्रा, धर्मांतरण करने वालों को लेकर बोले : “अपने माता और पिता के साथ दादा और दादी से पूछिए वो किस धर्म से हैं?..”

Exclusive Latest आस्था छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा/प्रदीप नामदेव/ सुमिरन दास

रायपुर, 11 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में महाशिवपुरण की कथा कहने वाले महाराज प्रदीप मिश्रा ने आज मीडिया से रूबरू हुए । इस दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने अनेक विषयों पर अपनी बात रखी । पंडित प्रदीप मिश्रा ने धर्मांतरण और हिन्दू राष्ट्र की मांग पर भी अपनी बात रखी ।

 

 

धर्मांतरण के विषय पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि जो लोग धर्म को छोड़कर अलग धर्म में जा रहे हैं उनको अपने माता-पिता और दादा-दादी से पूछना चाहिए कि वो कौन से धर्म के थे ? धर्मांतरण कराने वालों के बारे में पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि उनकी बुद्धि विपरीत है ( जो धर्म बदलवाते हैं) । उन्हें ऊपर से प्रेशर रहता है, उन्हें इतना माल दिया जाता है की उन्हें धर्मांतरण कराना पड़ता है ।

साउथ की फिल्मों की तारीफ करते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि साउथ की फिल्में मंदिर से शुरू होकर ही मंदिर पर विराम होती हैं । साउथ की फिल्मों में हिन्दू धर्म की झलक देखी जाती है ।

देखिये पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=968374564000844&id=100063573741602

 

Share
पढ़ें   Bilaspur: सरकारी जमीन को निजी बताकर बेचा, 28 लाख रुपये की धोखाधड़ी; मुखबिर ने पहुंचाया जेल