Breaking : PM आवास योजना मामले में BJP करेगी बड़ा आंदोलन…प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना…इस शहर में बड़ा प्रदर्शन करेगी BJP

Bureaucracy Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर सरगुजा सम्भाग

 

प्रदीप नामदेव, रायपुर, 12 दिसंबर, 2022

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी आने वाले दिनों में दुर्ग में बड़ा प्रदर्शन करने वाली है। इस प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता सम्मिलित होने वाले हैं। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रायपुर नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल छगन चौबे ने बताया कि 20 जनवरी को दुर्ग में भाजपा बड़ा आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि जब तक गरीब को मकान नहीं मिल जाते, तब तक भाजपा प्रदर्शन करेगी।

 

 

मीनल चौबे ने बताया कि सभी वार्ड में इसका सर्वे कराया जाए ये नियम प्रधानमंत्री योजना के तहत बनाया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के सहमति के बाद राज्य सरकारों को टेंडर लगाने को कहा गया है। ऐसे में कुछ मकान बन चुके हैं कुछ रह गए हैं।

 

 

एकात्म परिसर में चर्चा के दौरान चौबे ने बताया मोर मकान मोर आस योजना के तहत एक भी मकान नहीं बनाये गए हैं। पूर्ण में जो प्रधानमंत्री योजना के दस हजार मकान की योजना थी प्रधानमंत्री योजना के तहत यह मोर मकान मोर आस के तहत दे रहे हैं।

 

 

इस दौरान 10 हजार झुग्गी बस्तियों का क्या होगा? ये सवाल भाजपा ने सरकार से पूछा है। मीनल चौबे ने बताया कि पीएम आवास के लिए ‘मोर मकान मोर आस’ के तहत लाभ पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही भाजपा ने आरोप लगाया कि पीएम आवास के तहत प्रधानमंत्री मोदी की एक भी फोटो बैनर में नहीं लगाया गया है। जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

पढ़ें   Breaking : BJP प्रदेश अध्यक्ष साव ने की जिला संगठन प्रभारियों की नियुक्ति...जीएस मिश्रा, प्रबल प्रताप जूदेव समेत कइयों को मिली ज़िम्मेदारी

 

 

 

Share