बढ़ते ठंड के कारण बलौदाबाजार जिले में स्कूल बंद : DEO ने जारी किया आदेश, इस तारीख से इस तारीख तक जिले के इतने कक्षाओं के स्कूल रहेंगे बंद

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार,4 जनवरी, 2023

कलेक्टर रजत बंसल के निर्देशानुसार घने कोहरे और अत्यधिक ठंड के कारण बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जिले के स्कूलों में 5 से लेकर 7 जनवरी शनिवार तक अवकाश घोषित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी सी एस ध्रुव ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। उक्त आदेश नुसार जिले में बढ़ते हुए ठंड एवं शीतलहर के छोटे बच्चों के स्वास्थ्य पर पड़ने प्रभाव के चलते जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय- नर्सरी,प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक (कक्षा नर्सरी से आठवीं तक ) में अध्ययनरत – छात्राओं हेतु 5 जनवरी से 7 जनवरी तक अवकाश घोषित किया है। अवकाश केवल छात्र छात्राओं के लिए है। शिक्षक तथा अन्य कर्मचारी निर्धारित समय विद्यालय में उपस्थित रहकर अपने दायित्वों का निर्वहन करेगें। हाई स्कूल एवं हायर विद्यालय पूर्ववत संचालित रहेगी। कक्षा पहली से आठवी तक की अर्धवार्षिक परीक्षा नही परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाई जायेगी।

 

 

आदेश की कॉपी
Share
पढ़ें   CG के वरिष्ठ पत्रकार का निधन : वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर के निधन पर बीजेपी नेता गणेश शंकर मिश्रा ने जताया दुःख, बोले - "महान विपदा को सहने की शक्ति भगवान उनके परिजनों को देवें"