अमित शाह के बयान पर CM भूपेश का निशाना : CM भूपेश बघेल ने कहा – ‘डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है….जनता को मालूम है कि कांग्रेस ने चार साल में क्या काम किया…’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की । मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए CM ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को 2024 में 10 साल पूरे होंगे महंगाई बेरोजगारी से सब त्रस्त हैं जो वादे केंद्र सरकार ने किए थे रोजगार की बात है लोगों को कहीं दिखाई नहीं दे रहा है लोग महंगाई से परेशान हैं हम 2023 भी जीतेंगे और 2024 में सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे ।

अमित शाह के बयान कांग्रेस ने 4 साल क्या काम किया जनता के बीच क्या लेकर जाएंगे पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते कहा कि जनता को मालूम है 4 साल में कांग्रेस ने क्या काम किया । कांग्रेस भेंट मुलाकात कार्यक्रम भी कर रही है जनता को सभी योजनाओं का लाभ मिला है, जनता खुद बता रही है । दिल्ली के लोग जानना चाहे तो जनता से पूछ ले उनको क्या क्या लाभ मिल रहा है?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चावल के मुद्दे पर कहां कि केंद्र सरकार 5 किलो चावल देती है, हम लोग प्रति परिवार 35 किलो दे रहे हैं । जो केंद्र सरकार ने दिया था उसको बांट दिया गया है । विधानसभा में भी मंत्री ने जवाब दिया है । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता राष्ट्रीय नेताओं को गलत सूचना दे रहे हैं इस कारण से यह सब बातें हो रही है ।

सीएम ने कहा कि पिछले सरकार में कलेक्टर ऑफिस में लिफ्ट लगता था अधिकारियों के बंगले में स्विमिंग पूल बनता था एक पिछली सरकार में होता था और हमारी सरकार में सभी योजनाएं जनता के लिए हैं ।

पढ़ें   T- 20 वर्ल्ड कप : T- 20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, 5 साल बाद भारत का होगा पाकिस्तान से मुकाबला

छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे, अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया पलटवार कहा कि डबल इंजन की सरकार हिमाचल वाले ने इंकार कर दिया । डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है चलने वाली नहीं है, सब जान चुके हैं । सीएम ने कहा वह पीएस लागू नहीं कर पाए, किसानों को धान की कीमत नहीं दे पाए ।

Share