स्वतंत्रता दिवस : विधायक प्रतिनिधि हेमंत दुबे कल कुम्हारी, टुण्ड्रा और गिधौरी में करेंगे ध्वजारोहण, आजादी के महापर्व की दी बधाई

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 अगस्त 2023

पूरे देश में आजादी के महोत्सव को लेकर जोश और उत्साह चरम पर है । देश के साथ छत्तीसगढ़ में भी आजादी के महापर्व को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है । बिलाईगढ़ विधानसभा के विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय कल बलौदाबाज़ार जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण करेंगे, तो वहीं विधायक प्रतिनिधि हेमंत दुबे प्राथमिक कृषि साख सहकारी कुम्हारी में, जिला सहकारी बैंक टुण्ड्रा में और शासकीय उच्चतर विद्यालय गिधौरी में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर ध्वजारोहण करेंगे ।

 

 

आपको बताते चलें कि कृषि साख सहकारी समिति कुम्हारी के प्राधिकृत अध्यक्ष भी हेमंत दुबे है । हेमंत दुबे ने सभी देशवासियों के साथ प्रदेशवासियों और क्षेत्रवासियों को आजादी के महापर्व की बधाई दी है । दुबे ने कहा कि आजादी के महापर्व पर हम सबको संकल्प लेना चाहिए कि भारत मां की सेवा के लिए हम सबको हमेशा तैयार रहना चाहिए ।

दुबे ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में प्रदेश के हरेक लोग काफी खुश और उत्साहित हैं । आज छत्तीसगढ़ में हरेक वर्ग की जनता को न्याय मिल रहा है, किसान तो खुश है ही उनके साथ जिनका जमीन भी नहीं है वो भी काफी खुश और उत्साहित हैं । दुबे ने कहा कि हमारी सरकार ने हरेक वर्ग की खुशहाली के लिए काम किया है, जिसका परिणाम है कि आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ मॉडल की काफी चर्चा है और जनता दूसरी बार कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए उत्साहित है । दुबे ने कहा कि विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के विधायक बनने के बाद से बिलाईगढ़ विधानसभा का अभूतपूर्व विकास हुआ है । जनता ने जितना सोचा नहीं था, उससे ज्यादा विकास के काम बिलाईगढ़ विधानसभा में हुआ है । दुबे ने कहा कि इस बार हमारा उद्देश्य हमारे विधायक को बड़े वोटों से जिताना और मंत्री बनाना है ।

Share
पढ़ें   अमरनाथ यात्रा के लिए 33 दिनों में 1100 का पंजीयन : 29 जून से लेकर 19 अगस्त तक यात्रा की तारीख निर्धारित, ज्यादातर युवा यात्री