बीजेपी सरकार बनते ही अपराधियों के यहां चलेगा बुलडोजर : अरुण साव

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 2 दिसंबर 2023|बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत का दावा किया है. अरुण साव ने कहा, जनता का भरपूर आशीर्वाद मिला है. भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा. साव ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, सरकार ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई. एग्जिट पोल पर साव ने कहा, हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं. हमारे कार्यकर्ताओं ने परिश्रम की पराकाष्ठा पेश की है. पूर्ण बहुमत मिलेगा, हमें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है. कल छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा.

अरुण साव ने कहा, हमारी सरकार आई तो क्राइम करप्शन, कानून व्यवस्था पर खलल डालने वाले को नहीं छोड़ेंगे. कानून का बुलडोजर जरूर चलेगा. कल का दिन ऐतिहासिक होने वाला है. कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण है. जनता को कुशासन से छुटकारा मिले वो घड़ी आने वाली है. कल की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने वाला है. भाजपा की सरकार बनने वाली है. छत्तीसगढ़ आगे बढ़ेगा.
सीएम ने पीएम को चिट्ठी लिखी है. इस पर अरुण साव ने कहा, मुख्यमंत्री 5 साल से केवल चिट्ठी लिख रहे हैं, जो वादा किया वादा निभाया नहीं. छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा देने का काम किया. अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन सरकार ने नहीं किया. अब छत्तीसगढ़ की जनता ने फैसला कर लिया है. भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

Share
पढ़ें   अच्छी खबर : छत्तीसगढ़ के विद्यार्थियों को दीपावली से पहले CM का तोहफा, 2373 विद्यार्थियों के खाते में छात्रवृत्ति के रूप मेें डाली गई 1.65 करोड़ रूपए से अधिक की राशि