22 जनवरी को अपने घर में रंगोली बनाकर, दीप जलाकर करे भगवान श्री राम का स्वागत – शालिनी राजपूत

छत्तीसगढ़


प्रमोद मिश्रा
रायपुर, 14 जनवरी 2024। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम जी का मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के साथ एक बार फिर से विराजमान हो रहे। जिसको लेकर भाजपा महिला मोर्चा में भारी उत्साह है और महिला मोर्चा की बहने घर घर जाकर लोगों को भगवान श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी दे रही है, अक्षत कलश यात्रा निकाल कर देश को राम नाम से प्रफुल्लित कर रही हैं। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश की महिलाओं से आह्वान करते हुए कहा कि 22 जनवरी को देश में एक बार फिर से दीवाली जैसा माहौल होगा क्योंकि भगवान श्री राम अयोध्या में विराजमान हो रहे है। इस दिन अपने घर में रंगोली बना कर, दीपक जला कर भगवान श्री राम का स्वागत करे।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार द्वारा श्री रामलला दर्शन (अयोध्या धाम) योजना प्रारंभ करने राम के ननिहाल वाले निहाल होंगे। श्री रामलला दर्शन योजना का यह निर्णय भी भाजपा के संकल्पों पर क्रियान्वयन का सूचक है।

Share
पढ़ें   CG में IED ब्लास्ट : नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर IED की चपेट में आने से 2 जवान घायल, घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाने की तैयारी