Annual Function : सनशाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल में एनुअल फंक्शन का हुआ आयोजन, बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुति, MLA संदीप साहू बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल

Bureaucracy Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 फरवरी 2024

 

 

 

सनशाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल के 2024 संस्कृत एनुअल फंक्शन का आयोजन हुआ ।  मुख्य अतिथि के तौर पर कसडोल विधायक संदीप साहू ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया । स्कूल के छोटे-छोटे प्यारे बच्चों ने बहुत ही मनमोहक कार्यक्रम देकर लोगों का उत्सवर्धन किया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक संदीप साहू ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल एक्टिविटी और डांस का एक एक्टिविटी बहुत जरूरी होता है, जिससे बच्चों का मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ता है ।

संदीप साहू ने कहा कि आज के बच्चे कल के देश के भविष्य होंगे । संदीप साहू ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए स्कूल के संचालक डायरेक्टर गोपाल दिवाकर का धन्यवाद आभार प्रकट किया ।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में अरुण कुमार मिश्रा पूर्व विधायक कसडोल, नगर पंचायत अध्यक्ष नीलू चंदन साहू, मनीष मिश्रा, राजकुमार जायसवाल, दिनेश मिश्रा, योगेश बंजारे, गायत्री केवट, रोहित साहू, दयाराम वर्मा, प्रशांत जायसवाल, नीरेंद्र क्षेत्रीय,  भावेश यादव, बसंत श्रीवास, चंदन साहू मौजूद रहे ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन में पांच राष्ट्रीय पुरस्कार : नई दिल्ली में सूडा और चार नगरीय निकायों को 18 जुलाई को किया जाएगा पुरस्कृतउप मुख्यमंत्री अरुण साव ने दी बधाई