CG में एक्शन मोड़ में एंटी करप्शन ब्यूरो: सहायक आयुक्त के आवास पर मारा छापा

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

कोरबा, 26 फ़रवरी 2024|छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बक्शी के घर पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने दबिश दी है। दो वाहन में 9 सदस्य तड़के सुबह सहायक आयुक्त के सरकारी घर पर पहुंचे। टीम घर के अंदर तमाम दस्तावेज खंगाल रही है। घर के बाहर पुलिस के जवान को तैनात किया गया है। सिविल लाइन थाना और कोतवाली थाना पुलिस को भी मौके पर तैनात किया गया है।

बताया जा रहा है कि एंटी करप्शन की टीम रविवार शाम 7 बजे पहुंची। जहां आबकारी सहायक आयुक्त के घर पर ताला लगा हुआ था। जिसके बाद टीम ने घर पर सील बंद की कार्रवाई करने के बाद इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। तड़के सुबह टीम फिर से मौके पर पहुंची. जहां सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी को तलब किया गया। इसके बाद सील बंद कमरे को खोलकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई। इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया।

आबकारी सहायक आयुक्त चर्चित अधिकारी हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम सहायक आयुक्त के बारे में और भी जानकारी एकत्र कर रही है। इसके अलावा उनके और स्टाफ हैं जिनसे भी संपर्क करने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि डीएसपी प्रमोद खेस के नेतृत्व में नव सदस्य टीम पहुंची हुई है। जहां दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

Share
पढ़ें   फिल्म निर्माण के अलावा फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन में भी है रोजगार की अपार संभावनाएं : लाभांश तिवारी