राधिका खेड़ा ने भेजा अपना त्यागपत्र : कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा, पत्र में लिखा – ‘मेरा अयोध्या में प्रभु श्री राम का दर्शन करना पार्टी के नेताओं को ठीक नहीं लगा…. ‘

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 मई 2024

छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राधिका खेड़ा के साथ हुए कथित छेड़खानी के बाद अब राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है । अपने तीन पन्ने के इस्तीफा पत्र में राधिका खेड़ा ने पार्टी के नेताओं पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं । राधिका खेड़ा ने पत्र में लिखा है अयोध्या जाकर प्रभु श्री राम का मंदिर का दर्शन करना मेरे पार्टी के कई नेताओं को रास नहीं आया साथ ही राधिका खेड़ा ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का न्याय नहीं मिलने की बात कही है ।

दरअसल, कुछ दिन पहले राधिका खेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें राधिका खेड़ा पार्टी के किसी नेता से बातचीत करते रो रही थी और पार्टी कार्यालय में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर पार्टी से इस्तीफा देने की बात कर रही थी । बाद में राधिका खेड़ा के ‘X’ पोस्ट से प्रतीत हुआ कि कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है । हालंकि पार्टी नेताओं ने दोनों के बीच मामले को सुलह कराने की कोशिश की मगर सुलह नहीं हो पाई । आखिरकार राधिका खेड़ा ने पार्टी के प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे को अपना त्यागपत्र भेज दिया है ।

Share
पढ़ें   8 फरवरी से कर सकते हैं भारतीय सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन, 21 मार्च तक चलेगी ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *