अपना सफाया होता देख ईवीएम पर सवाल उठा रहे कांग्रेसी : अरुण साव

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 मई 2024।

ईवीएम को लेकर कांग्रेस और भाजपा में बवाल शुरू हो गया है। 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आना है। इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने ईवीएम को लेकर कहा कि भारत निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के वकीलों ने पीआईएल दाखिल करके इसकी मांग भी की थी।

इसी मामले पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कहा कि, चुनाव के साथ ही कांग्रेस ने हार का बहाना ढूंढना शुरू कर दिया था। अंतिम चरण में इंडी गठबंधन का सफाया होता दिख रहा है। ईवीएम पर प्रश्नचिन्ह उठाने का काम कांग्रेस कर रही है। न्यायालय ने स्पष्ट कर दिया  है कि ईवीएम में छेड़छाड़ नहीं हुई है।

 

 

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, विपक्ष लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेसी हार का बहाना ढूंढने के लिए ईवीएम का सहारा ले रहे हैं।

मानसिक स्थिति विपक्षी दलों की खराब हो गई
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा था कि पीएम मोदी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसी पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, मानसिक स्थिति तो विपक्षी दलों की खराब हो गई है। गैर वाजिब मुद्दों को जनता के बीच ला रहे हैं। यही बताता है कि, कांग्रेस की मानसिक स्थिति खराब है।

नक्सलवाद को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस ने पांच साल में नक्सलियों को पाला-पोसा है। अब कार्रवाई हो रही है तो इस तरह का भ्रम फैला रहे हैं। जनता सब देख रही है, इसीलिए कांग्रेस हाशिए पर जा रही है।

बेमेतरा ब्लास्ट हादसे में विपक्ष को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, दुर्भाग्यजनक घटनाओं पर प्रश्न चिन्ह उठाना कांग्रेस की आदत है। इसलिए कांग्रेस हाशिए पर चली गई है।

Share
पढ़ें   '15 जून तक खाली करें राउज एवेन्यू स्थित पार्टी दफ्तर...', AAP को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका