Health Alert : सरायपाली और बसना में कल सुप्रसिद्ध डॉक्टर पंकज द्विवेदी रहेंगे मौजूद, मरीजों के स्वास्थ्य का करेंगे परीक्षण, जानें कैसे आप भी मिल पाएंगे डॉक्टर पंकज से…?

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 19 जुलाई 2024

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रतिष्ठित और मरीजों की पहली पसंद HORIZON हॉस्पिटल के मशहूर आर्थोपेडिक, ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जन डॉक्टर पंकज द्विवेदी कल सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक मूलचंद सुनील कुमार मेडिकल स्टोर, पदमपुर रोड, सरायपाली में मौजूद रहेंगे । इस दौरान वे सभी मरीजों से उनके स्वास्थ्य संबंधी चेकअप करेंगे और जरूरी स्वास्थ्य सलाह भी देंगे । वहीं दोपहर 3 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक श्री लक्ष्मी मेडिकोज, मेन रोड बसना में मरीजों के स्वास्थ्य का परीक्षण करेंगे । डॉक्टर पंकज द्विवेदी ने कहा है कि 20 जुलाई को मैं सरायपाली और बसना में मरीजों को स्वास्थ्य संबंधी परामर्श देने के साथ जांच के लिए उपलब्ध रहूंगा ।

 

 

 

HORIZON हॉस्पिटल की बारे में…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कटोरा तालाब के समीप जलविहार कॉलोनी में स्थित होराइजन हॉस्पिटल ने मरीजों की देखभाल और इलाज में अपना एक विशेष नाम बनाया है । मरीजों के साथ उनके परिजनों की पहली पसंद के रूप में होराइजन हॉस्पिटल का नाम आता है ।

Share
पढ़ें   उत्तराखंड भूस्खलन : सकुशल लौट रहे हैं छत्तीसगढ़ के यात्री...सांसद विजय बघेल ने यात्रियों से की मुलाकात... कुशलक्षेम पूछा, राहत से यात्रियों के चेहरे खिले