शराब घोटाले में जेल में बंद अनवर ढेबर का बेटा शोएब ढेबर गिरफ्तार : जूक क्लब के बाहर देर रात पार्किंग में एक युवक से किया था मारपीट, शोएब के खिलाफ कई मामले पहले से है दर्ज, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 19 सितंबर 2024

राजधानी के जूक क्लब (Zouk Club Raipur) के बाहर हुए विवाद के बाद कोयला घोटाले में जेल में बंद अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मारपीट मामले में गिरफ्तार शोएब ढेबर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. यह मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है.

 

 

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात महापौर एजाज ढेबर का भतीजा शोएब अपने अन्य साथियों के साथ क्लब गया हुआ था. कार पार्किंग में मोबिन नाम के युवक से उसका विवाद हो गया. जिसके बाद उसने जमकर मारपीट की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई और शोएब को गिरफ्तार किया गया.

बता दें कि शोएब ढेबर के खिलाफ क्लब में मारपीट के कई मामले दर्ज हैं. आईपी क्लब में विवाद के बाद गोली कांड हुआ था. इसके बाद सिमर्स क्लब में भी विवाद हुआ था. सिविल लाइन थाने में युवती में अपराध दर्ज कराई लेकिन अब तक उसमें गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Share
पढ़ें   बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष का निशाना : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एसपी से कहा - 'अपराधियों को जल्द पकड़े, पीड़ित को न्याय दिलाए'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *