बलौदाबाजार जिले के एकलव्य आवासीय विद्यालय में छात्राओं से शिक्षक ने की छेड़छाड़ : प्राचार्य की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, छेड़छाड़ का है आरोप

CRIME Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 20 सितंबर 2024

जिले के कसडोल थानांतर्गत सोनाखान चौकी के अंतर्गत आने वाले एकलव्य आवासीय स्कूल सोनाखान में स्कूली छात्राओ से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है । यह पूरा मामला 2 दिन पूर्व का है, जब छात्राओं से हो रही बैड टच के खिलाफ छात्राओं ने स्कूल ही आना बंद कर दिया था जिसके बाद मामला सुर्खियों में आने के बाद प्राचार्य की शिकायत पर आरोपी शिक्षक संजय पटेल के खिलाफ देर रात एफआईआर दर्ज की गई है ।

 

 

आरोपी शिक्षक आश्रम लाइब्रेरियन के पद पर पदस्थ बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस की तत्परता के बाद एफआईआर के बाद ही देर रात आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है । आपको बता दे कि पुरा मामला सोनाखान एकलव्य ट्राइबल आश्रम का बताया जा रहा है, इधर सोनाखान चौकी पुलिस की विवेचना जारी हैं।

“सोनाखान एकलव्य आवासीय परिसर में छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था जिसके बाद शिकायत के आधार पर देर रात बीएनएस की धारा 74 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी लाइब्रेरियन को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

                   कौशल किशोर वासनिक 

         अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कसडोल

Share
पढ़ें   नक्सलियों ने मोबाईल टॉवर को किया आग के हवाले, कल भारत बंद का आह्वान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *