साय और साव की जोड़ी राज्य को दिलाएगी बड़ा अवसर : आज दिल्ली में गडकरी से बैठक के बाद राज्य को मिलेगा बड़ा मौक़ा, बढ़ेगा राज्य का सम्मान

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा के साथ संजीव कुमार

नई दिल्ली, 30 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कल रात से नई दिल्ली पहुंच गए हैं। वे आज यानी 30 सितंबर को नई दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

 

 

इस बैठक में छत्तीसगढ़ राज्य में चल रही राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की प्रगति पर चर्चा की जाएगी।

बैठक में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और राज्य के लोक निर्माण विभाग, राजस्व, खनन और वन विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

नवंबर में राज्य को मिलेगा बड़ा अवसर
देश की राजधानी नई दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उप मुख्यमंत्री अरुण साव की ये मुलाक़ात और मीटिंग इसलिये भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि छत्तीसगढ़ के नया रायपुर के एक निजी होटल में तीन दिनों तक इंडियन रोड कांग्रेस की कार्यशाला होगी। इस कार्यशाला में देशभर से आये सैकड़ों एक्सपर्ट्स अपना प्रेजेंटेशन देते नज़र आयेंगे। इस आयोजन में देश में नेशनल हाईवे को नया रुप देने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे। लिहाज़ा साय और साव का ये दिल्ली दौरा राज्य को मिलने वाले बड़े मेज़बानी रुपी अवसर हेतु बड़ा ख़ास है। विगत वर्ष इंडियन रोड कांग्रेस की कार्यशाला का आयोजन गुजरात में हुआ था। इस बार छत्तीसगढ़ को ये बड़ा अवसर मिलने वाला है।

Share
पढ़ें   CG में सरकारी नौकरी की बरसात : CM विष्णुदेव साय के निर्देश के बाद विधि विभाग में 362 रिक्त पदों पर होगी भर्ती, वित्त विभाग ने दी मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *