भाजपा प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने प्रदेश के बच्चों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की चर्चा, बच्चों को कोरोना से बचाव और लॉकडाऊन के पालन के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव दिए

Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर 23 अप्रैल 2020

भाजपा प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने प्रदेश के बच्चों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की*

 

 

*बच्चों को कोरोना से बचाव और लॉकडाऊन के पालन के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने गुरुवार को प्रदेश के कॉलेज छात्रों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। इस दौरान डॉ. जैन ने छात्रों को कोरोना वायरस संक्रमण के संबंध में विस्तार से जानकारी दी और उससे बचाव के उपायों पर अमल करने पर जोर दिया। कॉन्फ्रेंस में छात्रों ने भी इस वैश्विक संकट के समूल नाश में अपनी भूमिका व अनुभवों को साझा किया।

डॉ. जैन ने चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया राष्ट्र संबोधन में जिन सात बिंदुओं का ज़िक्र किया था उस पर सबका साथ मांगा है, उन बिंदुओं पर भी डॉ. जैन ने विस्तार से प्रकाश डालते हुए छात्रों से उन बिंदुओं पर परिवार के स्तर पर अमल का आग्रह किया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के संगठन स्तर के पदाधिकारी देशभर में सभी वर्गों के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा कर उन्हें कोरोना के खात्मे के लिए जागरूक करते हुए लॉकडाऊन के अनुपालन के संबंध में प्रेरित कर रहे हैं। इसी सिलसिले में डॉ. जैन ने गुरुवार को प्रदेश के छात्रों से चर्चा का यह कार्यक्रम रखा था। डॉ. जैन ने गुरुवार को प्रदेश के महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं से चर्चा का यह कार्यक्रम रखा था जिसमें शैलेश कौशिक, अनुराग पाण्डेय, आकाश शर्मा, हीमल पाण्डेय, टेकेश्वर जैन, पुशान्त रॉय, फूलचंद गागड़ा, भारती साहू, हर्षराज, सिद्धार्थ वर्मा, स्वर्णिम शुक्ला सहित कुल 28 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर आइटी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के भी उपस्थित थे।

पढ़ें   लघु वनोपज आधारित आजीविका वृद्धि संबंधी कार्यशाला सम्पन्न

Share