आकाशीय बिजली : काम करके वापस घर आ रही महिला की आकाशीय बिजली गिरने से मौत, दो महिला भी घायल, लोगो में डर का माहौल

Latest

सतीश शर्मा, बलौदाबाजार, 24 अप्रैल

जिले के भटगांव थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम चिकनीडीह में आज शाम आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई वही दो महिला घायल है । पुलिस विभाग से प्राप्त सूचना के मुताबिक 24/04/20 को शाम के समय झुमुक लाल पिता लहरमनी (उम्र 42 वर्ष) निवासी चिकनीडीह ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि मृतिका मीना बाई पति स्वर्गीय सीताराम (उम्र 35 वर्ष) शाम को गांव में रोजगार गारंटी कार्य करके वापस घर आ रही थी । रास्ते में नहर पार रास्ता के पास पहुचे तभी आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गया है।मृतिका के साथ में आ रही गुरूबारी, सुमरित बाई को भी हल्का झटका महसूस हुआ है । रिपोर्ट पर मर्ग क्रं 18/2020 धारा 174 जा फौ दर्ज कर मौके पर पुलिस तत्काल रवाना होकर घटना स्थल में शव पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिलाईगढ मरचूरी भेजा ।

 

 

 

पिछले कई दिनों से बेमौसम बारिश और आंधी तूफान का माहौल है । तेज रोशनी के साथ बिजली चमक रही है । आकाशीय बिजली गिरने की घटना के चलते लोगो मे डर का माहौल है । जिस तरह से गर्मी के मौसम में लगातार बारिश का माहौल बना हुआ है उससे लोगो के स्वास्थ्य पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है ।

Share
पढ़ें   डिस्चार्ज हुआ सहदेव : 'बसपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज... सड़क हादसे में हो गया था गंभीर रूप से घायल..इलाज के पश्चात अस्पताल के डायरेक्टर ने बताया ये महत्वपूर्ण बात