हमारे हीरो : बरसों से जुटाकर रखे सिक्कों को जब विधायक को देने पहुँचा मासूम दिव्यांग, CM कोरोना राहत कोष में दी अपनी जमापूंजी, विधायक शैलेश हो गए भावुक, बच्चे के महादान को सराहा

Latest

प्रमोद मिश्रा, बिलासपुर/ रायपुर।

कोरोना के खिलाफ देशव्यापी लड़ाई में हर कोई अपनी आहुति देने में लगा है। कई जगहों पर विभिन्न सामाजिक संगठन के लोग अपने अपने तरीके से भोजन और स्वास्थ्य सुविधाओं वाले किट बांटकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभा रहे हैं, वहीं कई क्षेत्र ऐसे भी हैं, जहां मासूम बच्चे अपने द्वारा इकट्ठा किए गए पैसे को इस महामारी से लड़ने के लिए कोष में जमा करके एक अलग मिसाल दे रहे हैं।
ऐसा ही कुछ हुआ है बिलासपुर में। दसअसल बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे से जब एक दिव्यांग मासूम मिला, तो शैलेश पांडे उनके मनोबल को देखकर भावुक हो गए।

 

 

आपको बता दें मस्तूरी क्षेत्र में रहने वाला लक्ष्मी रजक नामक दिव्यांग बच्चे ने मानवता की ऐसी ही खूबसूरत मिसाल पेश की है। लक्ष्मी ने अपनी गुल्लक में जमा पूंजी 1001 रुपये को मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में दान किया। इस बच्चे का दिल और दया देखकर विधायक शैलेश ने उसको नमन किया। साथ ही इस दान को विधायक ने महादान कहा है।

Share
पढ़ें   नगरीय निकाय चुनाव : प्रत्यक्ष प्रणाली से मेयर और अध्यक्ष का चुनाव कराने साय सरकार ने शुरू की तैयारी, परिसीमन की प्रक्रिया प्रारंभ