37 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार,अवैध शराब बिक्री के विरूद्ध सिटी कोतवाली गरियाबंद की बड़ी कार्यवाही।

Uncategorized

कन्हैया तिवारी की रिपोर्ट 

गरियाबन्द 27 अप्रैल2020

जिला गरियबंद के पुलिस अधीक्षक बी0आर0 पटेल के दिशा निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में जिला के समस्त थाना क्षेत्र में अवैध रूप से मदिरा के बिक्री, निर्माण, परिवहन तथा संग्रहण में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम के धाराओं के तहत् अधिक से अधिक कार्यवाही करने के सम्बंध में आदेाित किया गया है।
इसी कड़ी में सिटी कोतवाली गरियाबंद को एक औंर बड़ी सफलता मिली हैं। जिसमें सिटी कोतवाली गरियाबंद के थाना प्रभारी निरीक्षक आर0 के0 साहू द्वारा थाना क्षेत्र में अपने मुखबीर को सक्रिय किया गया। उक्त मुखबीर के द्वारा आज सूचना दिया गया कि ग्राम गरभनतोरा और ग्राम पन्टोरा में अवैध रूप से कच्ची महुआ शराब बनाकर बिक्री किया जा रहा है जिसके बाद निरीक्षक आर0के0 साहू द्वारा वरिष्ठ अधिकारीगण को सूचित किया गया जिसके बाद रेड कार्यवाही कर आरोपी चमार सिंग कमार पिता आशाराम उम्र 36 वर्ष साकिन गरभनतोरा के कब्जे से गवाहों के समक्ष 12 लीटर कच्ची महुआ शराब को जप्त कर छ0ग0 आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत् विधिवत कार्यवाही किया गया। इसी तरह मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी मुनुराम कमार पिता नवलसिंह उम्र 55 वर्ष साकिन पन्टोरा थाना व जिला गरियाबंद के कब्जे 25 लीटर कच्ची महुआ शराब को जप्त कर छ0ग0 आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत् विधिवत कार्यवाही किया गया।
जिले के आला अफसरों से चर्चा करने पर बताये कि इस प्रकार की कार्यवाही आगे भविष्य में भी जारी रहेगा। क्षेत्र में इस प्रकार की कार्यवाही से आम जनता में उत्साह देखा गया।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक आर0के0 साहू, सउनि शंकरलाल सिदार, प्र0आर0 जितेंद्र कंवर, अंगदराव, राजपाल नेताम योगेश चन्द्राकर, राकेश यादव, सुशील पाठक, रविशंकर सोनवानी की सराहनीय भूमिका रही।

 

 

Share
पढ़ें   वार्ड पंच की दबंगाई से वार्ड वासी परेशान, वार्ड पंच को हटाने अपनी फरियाद लिए जिला कलेक्टर के पास पहुंचे वार्डवासी