CG में शराब के विरुद्ध महिलाओं की हुंकार आज : शराबबंदी का वायदे कर मुकरने पर मांढर में महिलाओं का राज्य सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 मई, 2023

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का मुद्दा लगातार सुर्ख़ियों में है। शराब मामले में ED के ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद अनेक नामी-गिरमी चेहरों की धरपकड़ से लगता नहीं यह मुद्दा शांत होने वाला है। प्रधानमंत्री आवास और महतारी हुंकार रैली जैसे वृहद प्रदर्शनों के बाद अब भाजपा शराबबंदी के मुद्दे पर सड़क पर उतरने की तैयारी में दिख रही है । गौरतलब है कि चुनाव में लगभग छः महीने का वक्त बचा है और भाजपा हाथ लगे इस अवसर को किसी भी हाल में खोना नहीं चाहती और इसपर जनता में फूटे ग़ुस्से को देखते हुए भाजपा लगातार हमलावर है।

 

 

 

धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मांढर में आज बड़ी संख्या में महिलाएं इकठ्ठा होकर भूपेश बघेल सरकार के शराबबंदी पर वादाखिलाफी को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित करने जा रही हैं। दरअसल शराब के दुष्प्रभाव से महिला वर्ग सबसे ज्यादा प्रताड़ित होती हैं। ऐसे में इस सभा में बेटियों, बहनों और माताओं की संख्या वृहद स्तर पर रहने की संभावना है।

 

 

 

इस आयोजन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी समेत प्रदेश भाजपा के अन्य बड़े चेहरे शिरकत करेंगे। कार्यक्रम का संयोजक पूर्व प्रमुख सचिव रहे गणेश शंकर मिश्रा को बनाया गया है। भाजपा नेताओं का लगातार कहना है कि कांग्रेस ने अपने जनघोषणा पत्र में राज्य में शराबबंदी लागू करने का उल्लेख किया था, जो अब तक नहीं हुआ है, जिससे महिला वर्ग में ख़ासी नाराज़गी है, ऐसे में पार्टी उसी नाराज़गी को स्वर प्रदान करने जा रही है।

Share
पढ़ें   Breaking : अब कपिल सिब्बल ने छोड़ा कांग्रेस का साथ...सपा का थामा दामन...कही ये बड़ी बात