दोनों किडनी युवक की हो चुकी है खराब,दिव्यांग युवक को है आर्थिक सहयोग की आवश्यकता .. सामरी विधायक ने किया आर्थिक सहयोग ,अन्य लोगों से मदद करने हेतु विधायक ने की अपील

Exclusive छत्तीसगढ़ बलरामपुर

रविश अग्रवाल/घनश्याम सोनी

बलरामपुर रामानुजगंज जिले के रामानुजगंज के दिव्यांग युवक विष्णु कश्यप से मिलने पहुंचे विधायक चिंतामणि महाराज ने हरसंभव आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया। दोनों किडनी खराब हो जाने के बाद इलाज में पैसे की कमी के कारण दिव्यांग युवक और उसके परिजन परेशान है।सामरी विधायक ने इनकी सुध ली।

 

 

विधायक चिंतामणि महाराज ने मामले में संज्ञान में लेते हुए युवक का हाल चाल जाना। उन्होंने दिव्यांग विष्णु कश्यप की देखभाल के लिए स्थानीय प्रशासन को निर्देशित किया। विधायक ने शासन स्तर से भी सहयोग कराने की बात कही। विष्णु कश्यप को उन्होंने तत्काल आर्थिक सहायता के रूप में 10 हजार रुपये के साथ खाने की सामग्री भी प्रदान की। विधायक ने उनके परिजनों को अपना मोबाइल नंबर देते हुए किसी भी प्रकार के सहयोग हेतु कभी भी फोन करने की बात कही।
आपको बता दें कि दिव्यांग युवक विष्णु कश्यप की दोनों ही किडनी खराब हो चुकी है और उसे मदद की सख्त आवश्यकता है।

सामरी विधायक  चिंतामणि महाराज ने  media24  से बातचीत करते हुए कहा कि युवक की दोनों किडनी खराब होने के संबंध में जानकारी प्राप्त उन्हें हुई थी  ,जिसके बाद  उनका  वहां जाने का मकसद यह था कि अन्य लोग भी युवक की मदद हेतु सामने आए ,उन्होंने इस हेतु अपील भी की है .

Share
पढ़ें   एसईसीएल के भूमिगत खदान में कोयला घोटाला : 5 दिनों की जांच के बाद CBI की टीम लौटी