राम मंदिर निर्माण को लेकर हर गांव में लगाया जा रहा है राम चौपाल..रैली और बैठक कर राममय माहौल बनाने की कोशिश

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

घनश्याम सोनी

बलरामपुर, 03 जनवरी 2021

 

 

राम मंदिर निर्माण को हर गांव में लगाया जा रहा राम चौपाल

 

– राम मंदिर निर्माण को हर गांव में राम चौपाल लगाया जा रहा

– बाइक रैली, प्रभात फेरी, कीर्तन मंडली से राममय माहौल बनाने का प्रयास

– राम चौपाल का आयोजन कर प्रत्येक व्यक्ति को अभियान से सीधे जोड़ेने की कोशिश

 

राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत बलरामपुर में भी रामभक्त हर गांव में राम चौपाल का आयोजन कर प्रत्येक व्यक्ति को श्री राम निर्माण अभियान से सीधे जोड़ने की कोशिश कर रहे है.. जिले में पूर्व में हुए बैठक के बाद निधि समर्पण के लिए रामभक्त लगे हुए हूं ..जिसमे अच्छी राशि का सहयोग करने वालों की सूची पहले से तैयार की गई है..उद्देश्य है कि सभी प्रमुख उद्योगपतियों, उद्यमियों, धार्मिक ट्रस्ट एवं संस्थाओं से भी अच्छा सहयोग लेना है।

कुसमी,शंकरगढ़ और बरियों में आज हिंदू धर्म के लोगों ने अलग-अलग गांवों में जाकर रैलियां निकाली कई जगहों पर बैठक की गई और राम निधि समर्पण के तहत इन सभी का उद्देश्य है कि की आने वाले समय में राम मंदिर के लिए क्षेत्र से चंदा इकट्ठा करके भेजा जाए ताकि जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो सके.
आपको बता दें बाइक रैली, संकीर्तन मण्डली, प्रभात फेरी, नुक्कड़ नाटक आदि के माध्यम से पूरे गाँव में राममय वातावरण तैयार किये जाने की तैयारी इनकी है .. सभी ग्राम पंचायत, बस्ती एवं मोहल्लों में राम चौपाल लगाने, निधि समर्पण अभियान को गतिशील बनाने हेतु खंड, नगर एवं बस्ती स्तर पर संपर्क टोली गठित कर उनकी बैठक करने एवं मातृ शक्ति को जोड़ने पर बल दिया जा रहा है ।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ (18 से 44 वर्ष को टीका) : राज्य में टीकाकरण पर सरकार ने लगाया ब्रेक, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने बनाई समिति, समिति करेगी निर्णय उसके बाद ही लग पायेगा कोरोना का टीका

Share