ब्रेकिंग : प्रदेश के किसानों के मुद्दे को लेकर BJP का आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में जंगी प्रदर्शन, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल बलौदाबाजार में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे प्रदर्शन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 22 जनवरी 2021

भारतीय जनता पार्टी आज छत्तीसगढ़ के किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी । इस दौरान किसानों को हो रही बारदाने की समस्या के साथ रकबा में कटौती और किसानों के अन्य मुद्दे को लेकर आज सभी जिला मुख्यालयों में बीजेपी जंगी प्रदर्शन करने वाली है । आपको बता दें कि इससे पहले भी सभी विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था ।

 

 

आज राजधानी रायपुर के साथ बलौदाबाजार में भी प्रदर्शन किया जाएगा । बलौदा बाजार में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के साथ विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व विधायक और जिलाध्यक्ष सनम जांगड़े के साथ तमाम कार्यकर्ता प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करते नजर आएंगे । इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने पहले ही कई बैठकें कर प्रदर्शन की रूपरेखा बना ली है ।

माना जा रहा है की जंगी प्रदर्शन बड़ा होने वाला है । बीजेपी का आरोप है कि प्रदेश में कई किसान कर्ज से लदकर अपनी जान देने को मजबूर हो गए हैं । कई किसानों ने आत्महत्या भी की है लेकिन सरकार उन पर कोई ध्यान नहीं दे रही है साथ ही बीजेपी का आरोप है कि प्रदेश में किसान बारादाने की कमी से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह अपना नहीं बेच पा रहे है । बीजेपी ने यह भी मांग की है कि जो 2 साल का बोनस देने की बात कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में की थी उसके बाद अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों को 2 साल का बोनस मिलना चाहिए । इन तमाम मांगों को लेकर आज बीजेपी प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में बड़ा जंगी प्रदर्शन करने वाली है ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़: पीएम नरेन्द्र मोदी की अगवानी करेंगे संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत