‘खुशयों का शक्रवार’ : दिवंगत 14 पुलिसकर्मियों के परजिनों को दिये गये अनुकंपा नियुक्ति पत्र, DGP डी एम अवस्थी ने पुलिस के परिजनों की सुनी समस्याएं

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा
रायपुर 22 जनवरी

डीजीपी डीएम अवस्थी ने आज ‘खुशियों का शुक्रवार’ कार्यक्रम में पुलिस परिजनों से मुलाकात कर उनकी समस्याओँ का निराकरण किया। डीजीपी ने कार्यक्रम में दिवंगत 14 पुलिसकर्मियों के परिजनों को अनुकंपा नियुक्ति पत्र प्रदान किये । इसके साथ ही पारिवारिक समस्या होने के कारण 3 शहीद परिवारों के परिजनों के अनुरोध पर सहानुभूतिपूर्वक स्थानांतरण किया।
डीजीपी से मुलाकात के लिये मुंगेली में पदस्थ एएसआई ने अनुरोध किया कि उनकी सेवानिवृत्ति के 5 माह शेष हैं, उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता है। इसलिये उनका स्थानांतरण गृहनगर जांजगीर कर दिया जाए।  अवस्थी ने स्वास्थ्यगत कारणों से तत्काल स्थानांतरण आदेश जारी कर दिया ।
इन लोगों को दी गयी अनुकंपा नियुक्ति पत्र-
योगेन्द्र साहू, सचिन चौरे, ममता अनंत, शकुंतला थापा, मंदाकिनी ठाकुर, नितेश साहनी, प्रमोद भगत, बाल आरक्षक चिरंजीव, सौरभ सलाम, ओमप्रकाश कश्यप, अंजू खाखा, निखिल कुमार मज्जी, कान्हा साहू, नेहा त्रिपाठी ।

Share
पढ़ें   आम बजट 2022 -23 : देश का आम बजट आज होगा पेश, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेश करेंगी देश का आम बजट, टैक्स स्लैब में छूट के साथ मिल सकती है और भी सौगात, पढ़ें किन 15 बातों पर हो सकता है बजट का फोकस