ब्रेकिंग : BJP के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का कांग्रेस सरकार पर तीखा प्रहार, विष्णुदेव बोले : ‘धान खरीदी की तारीख बढ़ाये सरकार, मृतक किसानों के परिवार को अनुग्रह राशि के रुप में 25 लाख दे’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 जनवरी 2021

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने आज प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखा प्रहार किया है ।इस दौरान विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का मुद्दा काफी गरमाता हुआ नजर आ रहा है चाहे वह धान खरीदी का हो या फिर प्रदेश में हो रही लगातार बारदाने की कमी को शुक्रवार को ही बीजेपी ने पूरे प्रदेश भर में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

 

 

आज प्रेस वार्ता में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर प्रहार किया है उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के चलते सभी किसान परेशान हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार अब प्रदेश में दोबारा नहीं आएगी। जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने प्रदर्शन किया उसको लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार घबराई हुई है।

विष्णुदेव साय ने कहा कि ये आपातकाल मानसिकता वाली है कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस की हैसियत नहीं कि आंदोलन से रोके ।

विष्णुदेव से ने सीएम के द्वारा आमदी में किसान आत्महत्या मामले की जानकारी नहीं होने पर कहा कि आमदी के किसान की आत्महत्या की जानकारी मुख्यमंत्री को नहीं है, ये दुर्भाग्यजनक है,प्रदेश में 250 से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं,
सरकार से पूछते हैं कि सरकार की गलत नीतियों से किसानों ने आत्महत्या की, उसका ज़िम्मेदार कौन है?

विष्णुदेव साय ने कहा कि सूचना के अधिकार की जानकारी नहीं देते, भाजपा के नेता धान बेचते हैं, तो रात में जानकारी आ जाती है
हम तो धान बेचेंगे ही, जिन कांग्रेस के नेताओं ने धान बेचा, उसका भी आँकड़ा जारी करे सरकार,2 साल के विकास का आंकड़ा भी सरकार दे ।
विष्णुदेव ने आरोप लगाया कि मंडी टैक्स बढ़ाकर 300 करोड़ की व्यवस्था कर रही है कांग्रेस सरकार,राजनीतिक विज्ञापन जारी करके झूठ फैला रही है । किसानों के हित काम नहीं कर रही है सरकार । चाहे सरकार जितना सिर पिटे, हम किसानों के हित में बात करते रहेंगे । दाना दाना धान नहीं खरीदेगी, तो हम चुप नहीं बैठेंगे ।

पढ़ें   कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणा पत्र की शिकायत की

विष्णुदेव साय ने कहा कि बारदाने की आपूर्ति सुनिश्चित करे राज्य सरकार ।वनभूमि के पट्टाधारी किसानों के धान खरीदे जाए ।राज्य सरकार के धान खरीदी के आँकड़े फ़र्ज़ी हैं ।

Share