VIDEO : मंत्री शिव डहरिया थे सर्किट हाउस के अंदर…बाहर महिला ने पीट दिया कांग्रेस नेता को…जानिये पूरा मामला

Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलरामपुर

घनश्याम सोनी, बलरामपुर/ सरगुजा। 26 जनवरी, 2021

देश आज 72वाँ गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक खबर सामने आई है। बता दें आज प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया मुख्यालय अंबिकापुर पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार मंत्री जी सर्किट हाउस में मीटिंग ले रहे थे उसी दौरान एक महिला ने बाहर खड़े कांग्रेस नेता को थप्पड़ जड़ दिया।

इस घटना के बाद सर्किट हाउस के बाहर अफरा-तफरी मच गई। घटना के दौरान सर्किट हाउस में जिले के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे। कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा अपने कुछ साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर खड़े थे। तभी अचानक एक महिला वहां आई और नेता को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ खाने के बाद जब नेता वहां से निकलने लगे। पूरी घटना सर्किट हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

 

 

जब मामले की तस्दीक की गई तब पता चला कांग्रेस नेता अनिमेष पर महिला ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत सरगुजा पुलिस से भी की थी। बेटी से मिलकर उससे बात करने की मंशा जाहिर की थी। फिलहाल इस विवाद में पुलिस की कार्रवाई कहां पहुंची है, इसका पता नहीं चल सका है। लेकिन आज नाराज महिला ने कांग्रेस नेता को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई।

 

Share
पढ़ें   ब्रेकिंग : मंत्री टेकाम के OSD नेताम को हटाया गया...अब मिली ये ज़िम्मेदारी... विभाग ने जारी किया आदेश