तस्वीरें देखें : जब विधायक शैलेश पहुँचे मॉर्निंग वॉक में, विधायक ने लोगों से सुनी गार्डन में समस्याएं, शैलेश बोले : ‘जल्द हो जाएगा समस्या का समाधान’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 11 फरवरी 2021

अक्सर देखा जाता है कि जनप्रतिनिधि लोगों की समस्याओं से अवगत होने के लिए अपने दफ्तर या ऑफिस में बुलाकर उनकी समस्याएं सुनते हैं और उन समस्यायों का निराकरण करने के लिए प्रयास करते हैं । लेकिन इसके विपरीत न्यायधानी के विधायक शैलेश पांडे अब लोगों के बीच पहुंचकर लोगों की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं और उन्हें समाधान करने का भी भरोसा दे रहे हैं । विधायक शैलेश पांडे की इस पहल की बिलासपुरवासी काफी सराहना भी कर रहे हैं । आज सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक पर विधायक शैलेश पांडे बिलासपुर के कंपनी गार्डन पहुंचे और लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना और जल्द ही इन समस्याओं का समाधान भी निकालने की बात विधायक ने कही ।

 

 

नगरवासी दिखे खुश

विधायक शैलेश पांडे को अपने बीच पाकर नगरवासी काफी खुश हो गए उनका कहना था कि अक्सर हमें अपनी समस्याओं को बताने के लिए विधायक के दफ्तर जाना पड़ता है लेकिन हमारे विधायक हमारे बीच आकर हमारी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं यह बहुत अच्छी बात है ।

क्या बोले विधायक शैलेश

विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि आज प्रात: बिलासपुर के कम्पनी गार्डन मे नागरिकों से मिलने पहुंचा जहाँ वरिष्ठ जन,महिलायें, युवक युवतियां और बच्चे व्यायाम करने,खेलने, योगा करने, वॉक करने और अन्य स्वास्थ्य कारणो से आते है । सभी से मिला उनका सुख दुख जाना शहर के बारे में बात भी किये और शहर और सरकार से उनकी उम्मीदें शिकायतो के लिये सुझाव लिये । विधायक शैलेश ने कहा लोगों से उनकी समस्या भी सुनी गार्डन के लिये भी अच्छे सुझाव मिले सुरक्षा के लिये भी जानकारी लिया। सभी ने अपनी बाते रखी सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।

पढ़ें   गरियाबंद:प्रदेश में चार साल में कांग्रेस ने बनाया घोटालों का नया रिकार्ड- नारायण चंदेल

Share