रायपुर कोर्टयार्ड बाय मैरियट को पांच वर्ष होने को है पूर्ण, एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट करने की चल रही है तैयारी

Latest

भूपेश टांडिया

रायपुरः प्रदेश की राजधानी रायपुर में 19 फरवरी को अपनी स्थापना के पांच वर्ष पूरे कर रहा कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर एक अलग अंदाज में इस मौके को सेलिब्रेट करेगा। तमाम गतिविधियों से भरपूर यह सेलीब्रेशन 5 दिनों तक चलेगा जिसकी शुरूआत 15 फरवरी से होगी। इस दौरान जहां एक ओर होटल के भीतर व बाहर सामाजिक गतिविधियां आयोजित कर आमजन को इन खुशियों का हिस्सा बनाया जाएगा तो वहीं होटल के नियमित मेहमानों व एसोसिएट्स के लिए कुछ अभूतपूर्व डिस्काउंट व आॅफर तथा पार्टियों का आयोजन किया जाएगा।
रजनीश कुमार, महाप्रबंधक, कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर ने कहा, ‘‘हम रायपुर शहर में अपनी स्थापना के सफलतम पांचवें वर्ष का जश्न मना रहे हैं। इस खुशी को हम हमारी पूरी टीम, हमारे मेहमानों और स्थानीय समुदाय के साथ मना रहे हैं। जब हमने पांच साल पहले -19 फरवरी 2016- को कोर्टयार्ड बाय मैरियट को आरंभ किया था तबसे हमारा एक ही उद्देश्य है और वह यह कि हम हमारे मेहमानों को विश्वस्तरीय सुविधाएं और अनूठा अनुभव प्रदान कर सकें।‘‘
उन्होंने बताया कि सेलीब्रेशन की शुरूआत 15 फरवरी से होगी जिसके तहत होटल की टीम अपने शीर्ष ग्राहकों से मिलने जाएगी और होम मेड गुडीज के साथ उनका धन्यवाद करेगी। दूसरे दिन यह टीम माना कैंप स्थित कुलदीप निगम वृद्धाश्रम जाएगी और वहां रह रहे वृद्धजनों के साथ समय बिताएगी व उन्हें उपहार प्रदान करेगी। सेलीब्रेशन के तीसरे दिन होटल की पूरी टीम होटल के महाप्रबंधक, रजनीश कुमार के नेतृत्व में सुबह तेलीबांधा तालाब पहुंचेगी और स्वच्छता अभियान चलाएगी। स्वच्छता अभियान के उपरांत होटल की ओर से सफाई कामगारों के लिए हाई टी का आयोजन किया जाएगा।
अगले चरण में होटल अपने सभी एसोसिएट्स को उनके सतत सहयोग के लिए धन्यवाद देने 18 फरवरी को होटल में एक पार्टी का आयोजन करेगी। उत्सव का अंतिम दिन एक भव्य केक कटिंग समारोह का साक्षी होगा, जिसमें आमंत्रित अतिथि एक विशाल केक काटेंगे। इसी दिन शाम को होटल अपने मेहमानों और आमंत्रित अतिथियों के लिए एक पार्टी की मेजबानी भी करेगा।

 

 

Share
पढ़ें   CG में आज से कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन की शुरुआत : आज दोपहर पहुंचेंगे राहुल गांधी, सचिन पायलट और कई बड़े नेता, CM ने कहा - 'पूरा छत्तीसगढ़ उनके स्वागत के लिए उत्सुक है'