जिला कांग्रेस कमेटी बलौदाबाजार के पदाधिकारियों के नामों की हुई घोषणा, कटगी के सतीश शर्मा को प्रवक्ता तो योगेंद्र विमल देवांगन को मिली महामंत्री की जिम्मेदारी, देखें लिस्ट

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 19 फरवरी 2021

जिला कांग्रेस कमेटी बलोदा बाजार के पदाधिकारियों की नाम की घोषणा हो गई है । आपको बता दें कि इस लिस्ट में कुल 208 लोगों को जगह मिली है जिनमें उपाध्यक्ष तौर पर कुल 13 नाम तो वही महामंत्री के तौर पर 15 नाम और कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर 2 नाम है । कटगी के विमल देवांगन को महामंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है तो ही संयुक्त सचिव के पद पर कुल 15 नामों पर मुहर लगी है । वही मीडिया विभाग की जिम्मेदारी 5 सदस्यों को दी गई है जिनमें कसडोल विधानसभा के कटगी के रहने वाले सतीश शर्मा को मीडिया विभाग में प्रवक्ता की जिम्मेदारी मिली है । संयुक्त महामंत्री के तौर पर कुल 42 नामों पर सहमति बनी है ।

 

 

आपको बताते चलें कि सचिव के पद पर 61 नामों पर पार्टी ने घोषणा की हैं तो स्थाई आमंत्रित सदस्य में 26 नाम शामिल है साथ ही विशेष आमंत्रित सदस्य में 46 नामों को रखा गया है।

बलौदाबाज़ार जिले के कसडोल विधानसभा के गांव कटगी के रहने वाले सतीश शर्मा को जिला कांग्रेस कमेटी बलोदा बाजार का प्रवक्ता बनाया गया है आपको बता दें कि सतीश शर्मा काफी लंबे समय तक राजनीति से जुड़े हुए रहे हैं ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर कांग्रेस के कई विभागों में जिलाध्यक्ष के तौर पर भी कार्य कर चुके हैं । सतीश शर्मा को जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बनाए जाने पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर कर कहा है कि क्योंकि सतीश शर्मा का नाता मीडिया से काफी लंबे समय से रहा है साथ ही कांग्रेस के भी प्रखर और निष्ठावान कार्यकर्ता रहे हैं , जिसका पार्टी को फायदा जरूर मिलेगा ।

पढ़ें   Exclusive Footez : शराब दुकान में लाखों की लूट का ये फूटेज आया सामने, कैसी है घटनास्थल की स्थिति, देखें ग्राउंड रिपोर्ट

आपको बता दें कि कटगी के ही रहने वाले पूर्व सरपंच योगेंद्र विमल देवांगन को जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री के का पद दिया गया है इसको लेकर क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर की है ।

देखें लिस्ट

Share