दाऊ के बजट में नहीं है दम,क्या ऐसे गढ़ेंगे नवा छत्तीसगढ़:-BJYM प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेन्द्र ने बजट पर दी प्रतिक्रिया… युवाओं के हक की बात तक नहीं..

Latest बलरामपुर

घनश्याम सोनी

बलरामपुर 2 मार्च 2021

 

 

 

छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के बजट पेश होने के बाद प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो चुकी है बलरामपुर जिले में BJYM के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेंद्र अग्रवाल ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा “दाऊ के बजट में नहीं है दम,क्या ऐसे गढ़ेंगे नवा छत्तीसगढ़ युवाओं के हक की बात तक नहीं”

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य नरेन्द्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पेश बजट को अबतक का सबसे निराशाजनक और युवाओ को हतोत्साहित करने वाला बताया है । छत्तीसगढ़ के 10 लाख बेरोजगारो को 2500 रु प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था लेकिन बजट में बेरोजगारी भत्ते, स्वरोजगार, कौशल विकास का जिक्र तक नहीं है…आगे कहा कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली प्रदेश की सरकार ने छत्तीसगढ़ के युवाओं को धोखा दिया है और बीते दो वर्षों का बेरोजगारी भत्ता जो लगभग छः हजार करोड़ से अधिक है, कि राशि दबाकर बैठी है ।

Share
पढ़ें   CG में ओमिक्रोन का खतरा : कोविड-19 एवं नये वेरिएंट ओमिक्रॉन संक्रमण से बचाव के लिए अब आयोजनों में 50 प्रतिशत लोग ही भाग ले सकेंगे, मुख्यमंत्री ने लोगों से की कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील