राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरोना संक्रमितों की व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर से किया चर्चा, “मंत्री ने कहा : लोगों को सारी सुविधाएं मुहैय्या कराना हमारी नैतिक जिम्मेदारी”

Latest

भूपेश टांडिया

कोरबा / रायपुर 17 अप्रैल 2021

 

 

कोरबा के विधायक एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आज कोरबा जिला कलेक्टर किरण कौशल से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजो की स्थिति एवं संक्रमण की रोकथाम और इलाज के लिए उपलब्ध व्यस्थाओं पर विस्तार से चर्चा किये। राजस्व मंत्री ने कलेक्टर को निर्देशित करते हुए कहा की वर्तमान समय में लोगो को ज्यादा से ज्यादा स्वास्थ्य सुविधाओं की आवश्यकता है और इसको पूरा करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी भी है। कोरबा के अस्पतालों में 50 नए वेंटिलेटर और नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर( NIV) मशीनों को क्रय करने के लिए विधायक मद एवं जिला खनिज न्यास मद का उपयोग कर तत्काल इसकी व्यवस्था कोरबा अस्पतालों में की जाये जिससे लोगो को सुविधा मिल सके। राजस्व मंत्री के निर्देश पर अमल करते हुए कोरबा कलेक्टर ने तत्काल कार्यादेश जारी करने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है जिससे जल्द ही वेंटिलेटर और नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर(NIV) कोरबा में उपलब्ध जो जायेंगे।

Share
पढ़ें   नीति आयोग की बैठक आज : विकसित भारत @2047 पर होगी चर्चा, दिल्ली, पंजाब, बिहार और बंगाल के CM नहीं होंगे शामिल, CM भूपेश बघेल रहेंगे बैठक में मौजूद