वीडियो : संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने किया कसडोल कोविड सेंटर का निरीक्षण, संसदीय सचिव बोले :”जल्द ही कसडोल में होगा 80 बिस्तर कोविड सेंटर का निर्माण, मरीजों को नहीं होगी कोई समस्या”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 25 अप्रैल 2021

बिलाईगढ़ विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने आज कसडोल कोविड सेंटर का जायजा किया । इस दौरान विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने अधिकारियों से कहा कि मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिये । चंद्रदेव राय ने कोविड सेंटर में मरीजों के खान – पान की भी जानकारी ली और पौष्टिक आहार सभी मरीजों को उपलब्ध कराने अधिकारियों को निर्देश दिया । विधायक ने जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द कसडोल में कोविड सेंटर की संख्या भी बढ़ाई जाए साथ में कोविड सेंटरों में बेड की संख्या में वृद्धि कराई जाए । संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने अधिकारियों को निर्देश देते कहा कि आने वाले दिनों में ऑक्सीजन बेड की संख्या में भी बढ़ोतरी की जाये और मेरे विधायक निधि से इसके लिए पैसा लिया जाए । संसदीय सचिव ने अधिकारियों को निर्देश देते कहा कि किसी भी प्रकार की कोई परेशानी लोगों को न हो इसके लिए उचित व्यवस्था की जाये और अगर कोई कमी पड़ती है तो तुरंत हमें अवगत कराएं जाए ।

 

 

जल्द खुलेगा नया कोविड सेंटर
संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने अधिकारियों के साथ कसडोल के इंडोर स्टेडियम में नवनिर्मित कोविड सेंटर का दौरा किया और जल्द ही 80 बेड के कोविड सेंटर की शुरुआत करने निर्देश दिया । संसदीय सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द ही इस नए कोविड सेंटर की शुरुआत की जाए और अगर किसी भी सामान की जरूरत पड़ती है तो तुरंत मुझे जानकारी देवें । संसदीय सचिव ने पूरे कोविड सेंटर का निरीक्षण किया और अधिकारियों को ऑन द स्पॉट ही समस्यायों का निराकरण भी किया । संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के साथ विधायक प्रतिनिधि हेमन्त दुबे, जिला कांग्रेस कमेटी में प्रवक्ता सतीश शर्मा,जनपद सदस्य अविनाश मिश्रा ,नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि चंदन साहू, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष योगेश बंजारे आदि मौजूद रहे ।

पढ़ें   CG में कांग्रेस नेता ने पत्नी और दो बेटों के साथ किया जहर का सेवन, चारों की हुई मौत, पुलिस जुटी जांच में

वीडियो देखें

Share