Toolkit मामला : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने दिया बलौदाबाजार में धरना, गौरीशंकर बोले :”भूपेश सरकार राजनीतिक द्वेष से कर रही FIR, हमें भी गिरफ्तार करे”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार/रायपुर, 22 मई 2021

टूलकिट मामले में पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह और बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ किये गये एफआईआर को लेकर बीजेपी ने आज प्रदेशभर में धरना प्रदर्शन किया । बलौदाबाजार में सिटी कोतवाली के सामने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के साथ शिवरतन शर्मा,सांसद गुहराम अजगले,अजय राव,सनम जांगड़े ने धरना प्रदर्शन किया ।

 

 

इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार जानबूझकर एफआईआर दर्ज करा रहीं है । गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन का उपयोग सरकार अपने हिसाब से कर रहीं है इसी वजह से जो आवेदन कांग्रेस ने दिया, उस आवेदन पर जो धारा अंकित था ठीक उसी धारा के तहत एफआईआर हुआ है, जो बताता है की सरकार किस तरह प्राशासन का इस्तेमाल कर रही है । गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार की लोकप्रियता लगातार बढ़ रहीं है और कांग्रेस जीरो की ओर बढ़ रही है इसी वजह से कांग्रेस घबराई है ।

गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बातों को सच्चाई के साथ सामने रखने का अधिकार होता है। मगर कई बार सच्चाई इतनी कड़वी होती है कि सत्ताशीन पार्टी कानून का दुरुपयोग करने से नहीं चूकती।
हाल ही में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के खिलाफ सिविल लाइन थाने में कांग्रेस पार्टी द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी के एक साजिश का पर्दाफाश भाजपा के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने मीडिया के सामने किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह टूलकिट का उपयोग कर कांग्रेस पार्टी भारत देश और प्रधानमंत्री की छवि को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खराब करना चाह रही है।

Share
पढ़ें   राज्य खेल अलंकरण : राष्ट्रीय खेल दिवस पर उत्कृष्ट खिलाड़ियों का होगा सम्मान, खेल अलंकरण के लिए प्राप्त 1329 आवेदनों का परीक्षण शीघ्र पूर्ण करने संचालक ने दिए निर्देश