VIDEO : मोदी सरकार का विरोध करते कांग्रेसियों ने अपनी बाईक तालाब में फेंक दी, पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों का कर रहे थे विरोध

Latest TRENDING राजनीति

मीडिया24 न्यूज़ सर्विस, तेलंगाना | 13 जून 2021

तेलंगाना में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने शुक्रवार को हुसैन सागर लेक में बाइक फेंक दी। उन्होंने देश में डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी को पूरी तरह वापस लेने की मांग की है। राज्य यूनिट के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, कार्यकारी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और पोन्नम प्रभाकर, सांसद कोमाती रेड्डी, वेंकट रेड्डी, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क, विधायक टी जयप्रकाश रेड्डी, AICC प्रवक्ता दासोजू श्रवण समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने पेट्रोल पंपों के आस-पास प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया।

 

 

 

वीडियो देखिये-

 

 

9 जून को कांग्रेस ने ऐलान किया था कि वो पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ देशभर में 11 जून को पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करेगी। विपक्षी दल ने कहा था कि कई राज्यों में ईंधन की कीमतों के सौ रुपये के पार जाने के बाद उन्होंने सड़कों पर प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। पार्टी ने सभी राज्य इकाइयों और फ्रंटल संगठनों को विरोध प्रदर्शन करने और कीमतों में बढोतरी को वापस लेने की मांग करने का निर्देश दिया गया है।

 

 

देश के अलग-अलग राज्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ते कीमतों का विरोध किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के नेताओं ने पेट्रोल पंप के सामने बैठकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया।

Share
पढ़ें   तीस लाख रुपए की धोखाधड़ी : क्रिप्टो करेंसी में अधिक पैसा कमाने का झांसा देकर की ठगी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार