प्रदेश व्यापी प्रदर्शन : ‘जवाब दो भूपेश बघेल’ इस तर्ज पर पूरे प्रदेश भर में भारतीय जनता युवा मोर्चा करेगी आज प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए वायदे को लेकर पूछेगी सवाल

Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 16 जून 2021

 

 

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यानी कि कांग्रेस की कार्यकाल को ढाई साल पूरे हो रहे हैं और सत्ता में आने से पूर्व छत्तीसगढ़ और 36 वायदों के साथ भूपेश सरकार सत्ता में आई थी। और मुख्यमंत्री भूपेश और कांग्रेस का कहना है कि 36 में से 24 वादे तो पूरे कर लिए गए हैं, लेकिन बीजेपी का यह मानना है भूपेश सरकार प्रदेश की जनता से छलावा कर रही है और वह कोई भी वायदे को अपना निभा नहीं पाई है,
जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आज प्रदेश सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश भर में प्रदर्शन करने जा रही है।

भाजयुमो पूछेगी सवाल

इस प्रदर्शन के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ढाई साल पूरे होने पर वे राजधानी में छत्तीसगढ़ के CM, मंत्री व विधायकों के ढाई साल का हिसाब मांगेंगे की आखिर इन ढाई सालों में कितना जनता के प्रति खरा उतर पाई है।

शराब बंदी पर भी होगी सवाल

छत्तीसगढ़ में किए गए वायदे में शराबबंदी का भी मुद्दा सबसे अहम था जो कि प्रदेश में अब तक शराबबंदी नहीं हो पाई है इसको लेकर भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सीएम से सवाल पूछेगी कि आखिर कब प्रदेश में शराबबंदी होगी।

यह प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन आज और कल भारतीय जनता युवा मोर्चा का ‘जवाब दो भूपेश बघेल’ कार्यक्रम किया जाना है।

इस प्रदर्शन को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है अब वे इसके अलावा कर भी क्या सकती है।

Share
पढ़ें   राहुल की ED में पेशी : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का CM से सवाल, विष्णुदेव साय बोले : "भूपेश बतायें कि सोनिया राहुल जानकार है तो नेशनल हेराल्ड में गलती क्यों की?"