VIDEO :विधायक बृहस्पत सिंह का टी एस सिंहदेव पर बड़ा आरोप, विधायक बोले :”महाराजा है मुझे मरवा भी सकते….सोनिया गांधी से करूंगा शिकायत..”कल हुआ था विधायक के काफिले पर हमला

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 जुलाई 2021

छत्तीसगढ़ में विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि महाराजा हैं मेरी हत्या भी करा सकते हैं. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे जान का खतरा है. मुझ पर हमले के पीछे मंत्री टीएस सिंहदेव का हाथ है. महाराजा हैं मेरी हत्या करा सकते हैं ।

 

 

बृहस्पति सिंह ने कहा कि विधायक दल की बैठक में जा रहे हैं. सभी विधायकों ने जाना की क्या कुछ घटना हुई है. पीएल पुनिया से अनुरोध करेंगे कि जो मंत्री छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएं. गुंडागर्दी करने वाले विधायक और मंत्री को कार्रवाई हो. आदिवासी विधायक हूं, मेरी भी मान सम्मान है ।

सोनिया और राहुल गांधी से शिकायत कर रहा हूं. विधायक दल की बैठक में अपनी बात रखूंगा. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा उपाध्यक्ष से मैं शिकायत करूंगा. मुझे लगता है कि जिससे सरकार की छवि खराब हो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ।

बता दें कि वरिष्ठ आदिवासी नेता और रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पति के काफिले पर कल रात को हमला हुआ था । जानकारी के मुताबिक शहर के बंगाली चौक के पास सुरक्षा कर्मियों के वाहन पर हमला हुआ था. रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह कोतवाली थाना पहुंचे थे. जहां मामले की शिकायत दर्ज कराई थी ।

देखें वीडियो

Share
पढ़ें   CG में कैबिनेट की बैठक : मानसून सत्र से पहले होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक, ट्रांसफर पर खुल सकता है बैन, पढ़िये सत्र से जुड़ी बड़ी बातें