बैठक : CM हाउस में मुख्यमंत्री भूपेश करेंगे मंत्रियों के साथ बैठक, टी एस मुद्दे को लेकर लगातार चल रहा बैठकों का दौर, टी एस से मिलने पहुँचे विधायक

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 जुलाई 2021

छत्तीसगढ़ में इन दिनों कांग्रेस पार्टी के भीतर ही संग्राम मचा हुआ है दरअसल जबसे बृहस्पति सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के ऊपर उनसे जान से मरवाने का आरोप लगाया है तब से प्रदेश की सियासत काफी गर्म हो गई है । इन दिनों विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है और बीजेपी लगातार दो दिनों तक बृहस्पत सिंह के मुद्दे को विधानसभा उठाती रही इससे आहत आज स्वास्थ्य मंत्री टी एस ने यह कह दिया कि अब वह इस सदन में तब तक नहीं आएंगे जब तक सरकार अपनी बात सदन में सामने नहीं रखती है ।

 

 

सीएम ने फिर मामले को शांत करने टी एस को विधानसभा बुलाया और कैबिनेट मंत्रियों  के साथ तकरीबन डेढ़ घंटे तक टी एस के साथ बातचीत चली लेकिन बात नहीं बन पाई और टी एस यह कहकर विधानसभा से निकल गए कि मैं अभी भी अपनी बात पर कायम हूँ । अब फिर जाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तमाम मंत्रियों  के साथ बैठक करने वाले है कि किस प्रकार से टी एस को मनाया जाए । सूत्र बता रहे कि आने वाले दिनों में बड़ा परिवर्तन कांग्रेस पार्टी में देखने को मिलने वाला है ।

अंबिका सिंहदेव और छन्नी साहू मिले टी एस से

विधानसभा से आने के बाद मंत्री टी एस सिंहदेव के बंगले आने के बाद विधायकों का भी उनके बंगले आना शुरू हो गया । बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय टी एस के साथ ही रहे । विधायक अम्बिका सिंहदेव और छन्नी साहू भी टी एस से मिलने पहुँचे और लंबी चर्चा कर वहां से निकल गए ।

पढ़ें   CG में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : करमा एथनिक रिसॉर्ट मैनपाट व जोहर मोटल का पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया लोकार्पण, ताम्रध्वज साहू ने कहा - 'रिसॉर्ट शुरू होने से मैनपाट में होम स्टे को मिलेगा बढ़ावा'

विधायकों की जारी है बैठक

सूत्र बता रहे है कि बृहस्पत सिंह के साथ भी बहुत सारे विधायकों की बैठक जारी है । बैठक में इस बात पर चर्चा जारी है कि आखिर कैसे इस मामले को शांत किया जाए क्योंकि बीजेपी इस मुद्दे को छोड़ने के पक्ष में नहीं है ।

 

 

Share