BREAKING : BJP प्रवेश के बाद पहली बार रायपुर पहुँचे GS मिश्रा, धरती को चूमा और भावुक होकर छत्तीसगढ़ी में बोले-‘अधिकारी रहें त मर्यादा में रहे के कारण खुलके काम नई कर पाएं, अब छत्तीसगढ़ महतारी के सेवा करहुँ’

Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

 

प्रमोद मिश्रा, 13 अगस्त 2021, रायपुर | मीडिया24 न्यूज़

 

 

 

भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश होने के बाद पहली बार गणेश शंकर मिश्रा रायपुर पहुंचे। इस दौरान रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद समर्थकों ने गाजे-बाजे और फूल मालाओं के साथ गणेश शंकर मिश्रा का स्वागत किया। इस दौरान विशेष तौर पर बलौदाबाजार जिले से आए समर्थकों ने काफी उत्साहित तरीके से गणेश शंकर मिश्रा का स्वागत किया और स्वागत के दौरान ‘भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए।

 


रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने भाजपा प्रवेश करने के बाद शुक्रवार को रायपुर पहुँचे गणेश शंकर मिश्रा ने छत्तीसगढ़ी में मीडिया से बात करते उन्होंने कहा कि ‘आते ही छत्तीसगढ़ की भूमि को चूमा हूँ। उन्होंने कहा कि कार्य करते हुए मर्यादा में रहकर खुलकर काम नहीं कर पा रहा था, अब आगे भाजपा में रहकर छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करूँगा।’

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ही राष्ट्रवाद का अलख जगाने वाली पार्टी है और जो राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं, वो भाजपा में अवश्य होंगे। मिश्रा ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व ने काफी प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक स्वागत के दौरान वो भावुक भी हो रहे हैं। जिस तरह से लोगों ने उनका स्वागत किया, वो काफी भावुक कर देने वाला है। उन्होंने कहा कि जब मैं दिल्ली गया था, तब रिटायर्ड प्रशासनिक कर्मचारी के रूप में गया था, पर जब लौटा हूँ, तब भाजपा कार्यकर्ता के रुप में लौटा हूँ।

पढ़ें   मेरी माटी मेरा देश " कार्यक्रम में सेवानिवृत सैनिकों को सम्मानित किया गया,कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजली

‘जो जिम्मेदारी मिलेगी, निभाऊंगा’
भविष्य में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बड़ी जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर जवाब देते हुए गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और अनुशासित तरीके से सदा पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी जो भी कार्य देगी, भली-भांति वो उन कार्यों का निर्वहन करेंगे।

 

 

काफी प्रभावी अधिकारी रह चुके हैं गणेश शंकर मिश्रा
गणेश शंकर मिश्रा के भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे भारतीय जनता पार्टी को बड़ी मजबूती हासिल होगी। राजनीति से जुड़े लोग मानते हैं कि गणेश शंकर मिश्रा का भाजपा में प्रवेश होना ब्राह्मण वोटर और सवर्णों को भाजपा में जोड़ने की बड़ी कड़ी के रूप में काम करेगा। चूँकि तीन दशक से ज्यादा समय तक गणेश शंकर मिश्रा विभिन्न प्रशासनिक अधिकारी के पद पर कार्य कर चुके हैं, ऐसे में उनके अनुभव का लाभ भी भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा।

 

गौरतलब है कि गणेश शंकर मिश्रा जिला कलेक्टर, विभागीय सचिव, आयुक्त समेत कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। ऐसे में प्रशासनिक सूत्रों से जुड़े अधिकारी भी मानते हैं जी एस मिश्रा के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा को बड़ी मजबूती हासिल होगी।

 

BJYM अध्यक्ष अमित साहू ने किया स्वागत
भाजपा प्रवेश करने के बाद पहली बार रायपुर पहुंचे हरिशंकर मिश्रा के स्वागत के लिए कई हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू समेत भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की बड़ी तादाद में एयरपोर्ट पर मौजूद थे। इस दौरान एयरपोर्ट में स्वागत करते हुए विभिन्न हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी और गाजेबाजे के साथ जीएस मिश्रा का स्वागत किया।

पढ़ें   रक्तदान : स्व पं.भागवत प्रसाद पांडेय जी की स्मृति मे आयोजित हुआ रक्त दान शिविर, 38 सेवाभावी दानदाताओं ने किया रक्तदान

 

Share