राज्यसभा में कांग्रेस सांसदों पर हुए कथित दुर्व्यवहार को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शकुंतला साहू की मांग – “मामले की उच्चस्तरीय जांच कराएं PM मोदी,दोषियों पर हो कठोर कार्रवाई”

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 अगस्त 2021

राज्यसभा में छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों पर हुए कथित दुर्व्यवहार को संसदीय सचिव और कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता शकुंतला साहू ने  घोर आपत्तिजनक एवं निंदनीय बताया है ।
शकुंतला साहू ने मांग की है कि इस मामले को प्रधानमंत्री को जांच करानी चाहिए और दोषियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए । प्रदेश की राजनीति राज्यसभा में हुए छत्तीसगढ़ की महिला सांसद फूलोदेवी नेताम और छाया वर्मा पर हुए कथित दुर्व्यवहार को लेकर काफी गर्म है । एक तरफ कांग्रेस इसे घोर निंदनीय बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इस मामले को लेकर फूलों देवी नेताम और छाया वर्मा के साथ कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है । छत्तीसगढ़ की महिला विधायक, संसदीय सचिव और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शकुंतला साहू ने महिला सांसदों पर हुए हमले को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते कहा कि एक तरफ बीजेपी और प्रधानमंत्री महिला सुरक्षा की बात करते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनका असली चेहरा अब उजागर हो गया है ।

 

 

शकुंतला साहू ने कहा कि कांग्रेस हमेशा महिलाओं के साथ रहती है और वह इस घटना में भी महिलाओं के साथ है । शकुंतला साहू ने मांग की है कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी । शकुन्तला साहू ने कहा की वह खुद महिला है और महिला सांसदों पर हुए दुर्व्यवहार को समझती है ।

Share
पढ़ें   श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा – गृह संपर्क अभियान 1 जनवरी से 15 जनवरी