दिल्ली से लौटकर TS सिंहदेव का बड़ा बयान…बोले-“पार्टी जल्द फैसला लेने वाली है, निर्णय संगठन ने सुरक्षित रखा है, मुझे जिम्मेदारी दी गई, तो तैयार हूं”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 अगस्त 2021

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव अपने चार दिन के दौरे के बाद छत्तीसगढ़ लौट चुके है । मीडिया से बातचीत में टी एस सिंहदेव ने कहा कि आने वाले दिनों में मुझे लगता है कि पार्टी आलाकमान अब निर्णय लेने की स्थिति में पहुँच चुकी है और आने वाले दिनों में जरूर पार्टी निर्णय लेने वाली है । टी एस सिंहदेव ने कप्तान बदलने के बयान पर कहा कि मुझे लगता है कि इसपर पार्टी आलाकमान ही निर्णय लेगी ।

 

 

दिल्ली से लौटकर टीएस सिंहदेव ने कहा कि 28 दिन करीब बाहर रहा 1 तारीख को गया था। इस दरमियान, त्रिपुरा भी जाना दिल्ली में भी रहना भोपाल भी जाना 15 अगस्त के लिए फिर रायपुर आना उसके बाद फिर दिल्ली जाना।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से मुलाक़ात करनी थी, उसी के लिए दिल्ली में रुका हुआ था। उन्होंने कहा कि 24 तारीख का समय मिला था। मुलाक़ात करने का 25 तारीख को भी कहा गया था। कई प्रकार की चर्चाएं थी जिसके बाबत हाईकमान के साथ चर्चा भी हुई। जिसकी मंशा हम सब लोगों ने जानी समझी और आज आपके बीच में हाज़िर हूं।

सिंहदेव ने आगे कहा कि पूरी बात हाईकमान से हो गयी है, अंतिम निर्णय उनके पास सुरक्षित है। स्वाभाविक हैं कि कुछ बातें रहती हैं, जिनमें कुछ उलझनें भी रहती हैं। सीएम का उल्लेख करते टीएस सिंहदेव ने कहा कि चर्चा के दौरान यह भी बात सामने आयी थी कि राहुल गांधी रायपुर आएंगे।

सिंहदेव ने विधायकों के दिल्ली जाने को लेकर कहा कि विधायकों में भी कौतूहल रहा होगा। वो सोचे होंगे कि हम लोग भी चलें थोड़ा, वहां का हवा पानी भी देखें। दिल्ली का इस मंशा से सभी विधायक दिल्ली गए हुए थे।

पढ़ें   कृष्ण जन्माष्टमी कसडोल : साणहा देव का पूजा अर्चना कर कसडोल नगर में यादव समाज ने मनाया कृष्ण जन्माष्टमी

बड़ी जिम्मेदारी को लेकर कहा कि हाँ मेरी जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ में बहुत बड़ी है, लेकिन जो हाईकमान निर्णय करेगा, वही सर्वमान्य है।

उन्होंने निर्णय को लेकर कहा कि हाईकमान की ओर से निर्णय जरूर आएगा।
उन्होंने कप्तानी के सवाल पर कहा है कि ‘कप्तानी’ तो समय की बात रहती है।

 

 

क्या कुछ कहा टी एस सिंहदेव ने सुनिये

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=120020103615411&id=1331101267025049

 

Share