सोनाखान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 14 सितंबर 2021

बलौदाबाजार जिले के सोनाखान पुलिस ने एक आरोपी को 35 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है । चौकी प्रभारी सोनाखान नरेन्द्र मार्कण्डेय के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर की सुन्दर सिंग चौहान नामक व्यक्ति अपने घर बाड़ी में अवैध महुआ शराब बिक्री करने की नियत से रखा है कि सूचना पर चौकी सोनाखान से टीम बनाकर रवाना होकर घेराबंदी कर ग्राम महकम आरोपी सुंदर सिंह चौहान के घर बॉडी पर एक व्यक्ति को पकड़ा गया है ।

 

 

आरोपी ने पूछने पर अपना नाम सुंदर सिंह चौहान पिता बैशाखू राम चौहान 48 साल महकम का होना बताया । जिसके कब्जे से एक छोटा ड्रम नीले रंग में 20 लीटर एवम 20 लीटर वाले सफेद जरीकेंन में 15 लीटर कच्ची महुआ शराब भरा कुल 35 लीटर महुआ शराब मिला । जिसे उक्त शराब रखने की अनुज्ञप्ति के संबंध में पूछने पर कोई कागजात नही होना लिखित देने पर उक्त अवैध शराब एक नीले रंग के छोटे ड्रम में 20 लीटर भरा एवम सफेद जरीकेन में 15 लीटर भरा कुल 35 जुमला 27 बल्क लीटर कीमती 7000 /-रुपये को समक्ष गवाहान जप्त कर मामला 34(2) आबकारी एक्ट के पाए जाने से आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया है । उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी नरेन्द्र मार्कण्डेय प्रधान आरक्षक अमोल सिंह कंवर, संजय सोनी,आरक्षक विजय कुर्रे, ओलेश कोशले, अरुण प्रताप सिंह ,मोहन जांगड़े की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

Share
पढ़ें   आपसे जुड़ी ख़बर...जिले के सभी थानों में की गई पैरालीगल वालेंटियर्स की नियुक्ति, थाने में महिला अपराध एवं बाल अपराध पर रहेगी विशेष नजर, मिलेगी कानूनी की जानकारी