आरोपी गिरफ्तार : ATM मशीन को काटकर चोरी का था प्रयास, पुलिस की सजगता से पकड़ा गया आरोपी, SP प्रशांत अग्रवाल ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 सितंबर 2021

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक तरफ क्राइम का बढ़ता ग्राफ है तो तो दूसरी तरफ आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ रहे है । ताजा मामला सामने आया है, उरला थाना से । जहां आरोपी, एटीएम को कटर से काटकर पैसा लूटने का प्रयास कर रहा था । लेकिन पुलिस की सजगता ने आरोपी के मंसूबे पर पानी फेर दिया । जानकारी के मुताबिके थाना उरला में पदस्थ आरक्षक जितेंद्र मिश्रा क्रमांक 958 एवं अमृत यादव क्रमांक 1181 द्वारा थाना उरला क्षेत्र में रात्रि गश्त ड्यिूटी के दौरान ए.टी.एम. बूथों को चेक किया जा रहा था । तभी बीरगांव बिजली ऑफिस के सामने स्थित इंडिकैश ए.टी.एम. बूथ का शटर गिरा होना पाया गया। दोनों कर्मचारियों द्वारा ए.टी.एम. बूथ के बाहर से बंद शटर को उठाकर देखने पर पाया गया कि ए.टी.एम. बूथ के अंदर 01 व्यक्ति ए.टी.एम. मशीन को कटर मशीन से काटने का प्रयास कर रहा है एवं मशीन के कुछ हिस्सों को काटा/तोड़ा है। जिस पर व्यक्ति को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम बबलू पासवान पिता सिकंदर पासवान उम्र 32 वर्ष पता ग्राम काला सैनी मौजा पोखर, थाना नोखा, जिला रोहतास, बिहार हाल पता गायत्री नगर बीरगांव उरला रायपुर का होना बताया। जिस पर बबलू पासवान को थाना लाकर उसके विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रहीं है।

 

 


उक्त कार्य हेतु पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा आरक्षक क्रमांक 958 जितेंद्र मिश्रा एवं आरक्षक क्रमांक 1181 अमृत यादव को नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

Share
पढ़ें   CG Liquor scam: अनवर ढेबर, नितेश भेजे गए जेल, कोर्ट ने एपी त्रिपाठी, ढिल्लन को 4 दिन के लिए ED को सौंपा